logo-image

IND vs PAK Dream 11 Prediction: आज इन खिलाड़ियों को चुनकर बनाए अपनी बेस्ट ड्रीम 11 टीम!

एशिया कप के ग्रुप स्टेज में भारत (India) ने पाकिस्तान (Pakistan) को 5 विकेट और हॉन्ग कॉन्ग (Hong Kong) को 40 रनों से हराकर टूर्नामेंट में शानदार आगाज किया था. आज भारत और पाकिस्तान की टीम सुपर-4 में एक बार फिर आज आमने सामने होंगी.

Updated on: 04 Sep 2022, 11:38 AM

नई दिल्ली:

IND vs PAK Dream 11 Prediction: एशिया कप के ग्रुप स्टेज में भारत (India) ने पाकिस्तान (Pakistan) को 5 विकेट और हॉन्ग कॉन्ग (Hong Kong) को 40 रनों से हराकर टूर्नामेंट में शानदार आगाज किया था. आज भारत और पाकिस्तान की टीम सुपर-4 में एक बार फिर आज आमने सामने होंगी. आज फिर दोनों टीमों के बीच हाईवोल्टेज मुकाबले देखने को मिल सकता है. यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Dubai International Cricket Stadium) में भारतीय समय अनुसार 7:30 बजे से खेला जाएगा. इस मुकाबले को जीतकर टीम इंडिया (Team India) फाइनल के लिए अपनी दावेदारी मजबूत करेगी. वहीं पाकिस्तान की टीम पिछली हार का बदला लेना चाहेगी. पिछले मैच में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी (Shahnawaz Dahani) का शानदार प्रदर्शन रहा था, लेकिन अब दोनों चोटिल होने के कारण मुकाबले से बाहर हो गए हैं. वहीं दोनों टीमों के खिलाड़ी शानदार फॉर्म में हैं. इन खिलाड़ियों को चुनकर आप अपना बेस्ट ड्रीम 11 टीम बना सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: IND vs PAK Virat Kohli: पाकिस्तान के खिलाफ एक और रिकॉर्ड पर होगी विराट कोहली की नजर!

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को आप अपने ड्रीम 11 टीम का कप्तान बना सकते हैं. हार्दिक ने पाकिस्तान के खिलाफ पिछले मुकाबले बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन किया था. उनकी ताबड़तोड़ पारी की बदौलत भारत ने पाकिस्तान पर जीत दर्ज की थी. हार्दिक ने 33 रनों की नाबाद पारी खेली थी और तीन विकेट भी चटकाए थे. भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) भी फॉर्म में नजर आ रहे हैं. उन्हें ड्रीम 11 टीम का उपकप्तान बना सकते हैं. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 35 रनों की पारी खेली थी और हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ 59 रनों की पारी खेली थी. वहीं पाकिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) भी अच्छे फॉर्म में हैं. उन्होंने भारत के खिलाफ 43 रनों की पारी खेली थी. वहीं हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ उन्होंने 57 गेंदों में 78 रनों की पारी खेली थी. उन्हें आप अपनी ड्रीम इलेवन टीम का विकेटकीपर बना सकते हैं. 

ये हो सकती है बेस्ट ड्रीम 11 टीम 

हार्दिक पंड्या, विराट कोहली, मोहम्मद रिजवान, बाबर आजम, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, भुवनेश्वर कुमार, हारिस रऊफ, नसीम शाह.

कप्तान- हार्दिक पांड्या

उपकप्तान- विराट कोहली

विकेटकीपर- मोहम्मद रिजवान