logo-image

Asia Cup 2022: हांगकांग के खिलाड़ी भारतीय ड्रेसिंग रूम में पहुंचे, कोहली को दिया ये गिफ्ट

Asia Cup 2022: पहले मुकाबले में टीम इंडिया की जीत में हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार और विराट कोहली ने अहम भूमिका निभाई थी. जबकि दूसरे मुकाबले में विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने अहम भूमिका निभाई.

Updated on: 01 Sep 2022, 10:49 PM

नई दिल्ली :

एशिया कप 2022 में टीम इंडिया की शानदार शुरुआत हुई है. टीम इंडिया बुधवार को एशिया कप में दूसरा मुकाबला हांगकांग के खिलाफ खेली. हांगकांग के खिलाफ खेले गए मुकाबले को टीम इंडिया 40 रनों से जीतकर सुपर फोर में जगह पक्की कर ली. पहले मुकाबले में टीम इंडिया की जीत में हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार और विराट कोहली ने अहम भूमिका निभाई थी. जबकि दूसरे मुकाबले में विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने अहम भूमिका निभाई. सूर्यकुमार यादव बुधवार को खेले गए मुकाबले में हांगकांग के गेंदबाजों की जमकर खबर ली. 

बुधवार को मुकाबला खेले जाने के बाद हांगकांग के खिलाड़ी इंडियन ड्रेसिंग रूम में जाकर भारतीय खिलाड़ियों से मुलाकात की. हांगकांग के खिलाड़ी भारतीय खिलाड़ियों से क्रिकेट की बारीकियां सीखी. इतना ही नहीं उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों से बातें की. जिसका वीडियो बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. बीसीसीआई द्वारा शेयर की गई, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हांगकांग के खिलाड़ी भारतीय खिलाड़ियों से बातें कर रहे हैं. इतना ही नहीं हांगकांग के खिलाड़ियों ने भारतीय खिलाड़ियो से ऑटोग्राफ भी लिया. 

भारतीय ड्रेसिंग रूम में पहुंचे हांगकांग के खिलाड़ियों ने कप्तान रोहित शर्मा और उप-कप्तान विराट कोहली के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई. टीम इंडिया के दिग्गज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और कोच राहुल द्रविड़ ने टिप्स भी दिए. हांगकांग के खिलाड़ी जब भारतीय ट्रेसिंग रूम में आए तो पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए गिफ्ट भी लेकर आए थे. 

हांगकांग के खिलाड़ियों ने टीम की जर्सी पर एक स्पेशल मैसेज लिखकर कोहली को गिफ्ट किया. हांगकांग के खिलाड़ियों ने विराट कोहली को जो जर्सी गिफ्ट की उसपर लिखा था कि इस पीढ़ी को प्रेरित करने के लिए विराट कोहली आपका धन्यवाद. हम आपके साथ खड़े हैं. आगे कई और शानदार दिन आने वाले हैं. ताकत और प्यार के साथ. टीम हांगकांग.

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2022: सूर्यकुमार ने कह ही दी मन की बात, आखिरी ओवर में ये थी प्लानिंग

हांगकांग के खिलाफ खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया से रोहित शर्मा और केएल राहुल सलामी बल्लेबाजी करने आए. केएल राहुल 36 रन तो कप्तान रोहित शर्मा ने 21 रनों की पारी खेली. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए विराट कोहली ने नाबाद 59 रनों की पारी खेली. नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आए सूर्यकुमार यादव ने 26 गेंदों का सामना कर 68 रनों की तूफानी पारी खेली. इस दौरान सूर्यकुमार यादव के बल्ले से 6 चौके और 6 छक्के देखने को मिले. टीम इंडिया के गेंदबाजों की बात करें तो भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान ने एक-एक विकेट अपने नाम कर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई.