News Nation Logo

Asia Cup Final: 'पाक-श्रीलंका के जर्सी में आओ', भारतीय फैंस से बदसलूकी, धक्के देकर निकाला

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 12 Sep 2022, 08:09:19 AM
sports collage

The Bharat Army (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

PAK vs SL Asia Cup 2022 Final: पाकिस्तान (Pakistan) और श्रीलंका (Sri Lanka) के बीच रविवार को एशिया कप 2022 का फाइनल मुकाबला खेला गया. श्रीलंका ने फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को 23 रनों से हराकर एशिया कप की ट्रॉफी अपने नाम कर लिया है. श्रीलंका ने 6वीं बार एशिया कप का खिताब जीता है. इस मुकाबले के दौरान भारतीय फैंस के साथ दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Dubai International Cricket Stadium) में बुरा बर्ताव किया किया ऐसा खबरी सामने आई है. फाइनल मुकाबले में भारतीय फैंस को मैच देखने नहीं दिया गया.

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: चोट के चलते वर्ल्ड कप से बाहर हुए रविंद्र जडेजा ! अब बचे ये विक्लप

भारतीय क्रिकेट के फैन क्लब 'द भारत आर्मी' (The Bharat Army) ने अपने सोशल मीडिया (Social media) अकाउंट पर दुबई स्टेडियम (Dubai Stadium) के बाहर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दावा किया है कि मैच देखने के लिए भारतीय फैंस (Indian Fans) को अंदर जाने नहीं दिया गया क्योंकि उन्होंने इंडिया की जर्सी पहनी थी. उन्होंने कहा कि पुलिस वाले उन्हें धक्के मार के निकाल रहे हैं और बोल रहे हैं इंडिया आउट. पुलिसवालों ने कहा कि अगर उन्हें अंदर आना है तो पाकिस्तान या श्रीलंका की जर्सी पहनकर आओ. वीडियो में फैंस कह रहे हैं कि वो किसी और की जर्सी क्यों पहने. 

आईसीसी से की शिकायत

भारत आर्मी ने सोशल मीडिया के जरिए इस पूरे मामले की शिकायत आईसीसी (ICC) और एशिया क्रिकेट काउंसिल (ACC) से की है. उन्होंने कहा कि इस मामले पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं भारतीय फैंस भी इस बात को लेकर भड़क गए हैं और सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. 

First Published : 12 Sep 2022, 08:09:19 AM

For all the Latest Sports News, Asia cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.