logo-image

Asia Cup 2022: राहुल द्रविड़ को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए यूएई जाएंगे या फिर...

Asia Cup 2022: टीम के दिग्गज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट की वजह से एशिया कप से बाहर हो गए हैं. जसप्रीत बुमराह के रुप में टीम इंडिया को एक झटका पहले ही लगा था, लेकिन मंगलवार को एक और बड़ा झटका लगा है.

Updated on: 24 Aug 2022, 01:03 PM

नई दिल्ली :

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 की तैयारियों में टीम इंडिया पूरी तरह से जुट गई है. बीसीसीआई ने एशिया कप 2022 के लिए भारतीय क्वाड का ऐलान भी कर दिया है. टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा करेंगे. जबकि एशिया कप 2022 के लिए टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और उप-कप्तान केएल राहुल की वापसी हुई है. लेकिन टीम के दिग्गज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट की वजह से एशिया कप से बाहर हो गए हैं. जसप्रीत बुमराह के रुप में टीम इंडिया को एक झटका पहले ही लगा था, लेकिन मंगलवार को एक और बड़ा झटका लगा है. 

आपको बता दें कि मंगलवार को टीम इंडिया को उस वक्त बड़ा झटका लगा जब खबर आई की टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. राहुल द्रविड़ के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर भारतीय टीम के बड़े झटके के रुप में देखा जा रहा है. अब बड़ा सवाल यह है कि क्या राहुल द्रविड़ टीम के साथ यूएई जाएंगे या फिर नहीं. तो आइए हम आपको बताते हैं कि राहुल द्रविड़ के यूएई जाने के कितने प्रतिशत चांस हैं. 

इनसाइस स्पोर्ट की रिपोर्ट की मानें तो टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ का कोविड रिपोर्ट निगेटिव आते ही वो टीम से जुड़ जाएंगे. जबकि बीसीसीआई के एक अधिकारी ने अपडेट देते हुए कहा कि द्रविड़ के लक्षण बेहद मामूली हैं. उन्होंने आगे कहा कि हम अभी इंतजार करेंगे. इस बारे में बाद में फैसला लिया जाएगा. उन्होंने बताया कि अगर जरूरत पड़ी तो लक्ष्मण टीम इंडिया के साथ जुड़ेंगे. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2022: कब, कहां और कैसे देख पाएंगे एशिया कप, जानिए सब कुछ

राहुल द्रविड़ की जो अपडेट मिल रही है, उम्मीद है कि वो जल्द ही कोविड को मात देकर टीम इंडिया से जुड़ जाएंगे. अपको बता दें कि टीम इंडिया हाल ही में जिम्बाब्वे दौरे पर थी. जहां टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली है. टीम इंडिया तीनों ही मुकाबलों में जीत दर्ज कर सीरीज अपने नाम करने में सफल हुई. इस दौरे पर टीम इंडिया की कोच वीवीएस लक्ष्मण थे. अगर राहुल द्रविड़ फिट नहीं हो पाते हैं, तो वीवीएस लक्ष्मण ही टीम इंडिया की कोचिंग करेंगे.