News Nation Logo
Banner

Asia Cup 2018 : पाकिस्तान पर जीत के बाद तलवार से केक काटकर भारतीय टीम ने मनाया जश्न, देखें वीडियो

इस जश्न में एक बात खास थी। टीम के खिलाड़ियों ने केक काटने के लिए तलवार का इस्तेमाल किया। भुवी ने तलवार से केक काटा और टीम ने इस जीत का जश्न मनाया।

News Nation Bureau | Edited By : Sankalp Thakur | Updated on: 20 Sep 2018, 07:25:11 PM
भारत बनाम पाकिस्तान (बीसीसीआई)

नई दिल्ली:  

एशिया कप 2018 में भारत की शुरूआत बेहद शानदार रही है। टीम इंडिया ने अपने दोनों मुकाबले जीत लिए हैं. टीम इंडिया ने पहले मैच में पहले हॉंग कॉंग और दूसरे मैच में पाकिस्तान को धूल चटाया है.पाकिस्तान पर जीत के बाद टीम इंडिया मस्ती के मूड में दिख रही है. पाकिस्तान पर जीत के बाद टीम इंडिया ने केक काटकर जश्न मनाया.

इस जश्न में एक बात खास थी। टीम के खिलाड़ियों ने केक काटने के लिए तलवार का इस्तेमाल किया. भुवी ने तलवार से केक काटा और टीम ने इस जीत का जश्न मनाया.

बता दें कि कप्तान रोहित शर्मा (52) और शिखर धवन (46) की बेहतरीन पारियों के दम पर भारत ने एशिया कप-2018 ग्रुप-ए के अपने दूसरे मैच में बुधवार को पाकिस्तान को आठ विकेट से हरा दिया. भारत ने यहां दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में टॉस हारकर पहले गेंदबाजी करते हुए पाकिस्तान को 43.1 ओवर में 162 रन पर ढेर कर दिया और फिर 29 ओवर में दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

गेंदों की लिहाज से पाकिस्तान पर भारत की यह सबसे बड़ी जीत है.

भारत और पाकिस्तान आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी-2017 के फाइनल के बाद बाद से पहली बार भिड़े हैं. चैम्पियंस ट्रॉफी-2017 के फाइनल में पाकिस्तान ने भारत को हराया था, लेकिन अब भारत ने पाकिस्तान को हराकर हिसाब चुकता कर लिया है.

First Published : 20 Sep 2018, 04:24:01 PM

For all the Latest Sports News, Asia cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Asia Cup 2018 India Paksitan