logo-image

Asia Cup 2018: इस पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने की रोहित शर्मा की तारीफ कहा-कप्तानी मिलती है तो बेहतर खेलते हैं

एशिया कप 2018 में भारतीय टीम रोहित शर्मा की अगुवाई में शानदार खेल का प्रदर्शन कर रही है। टीम इंडिया ने ग्रुप स्टेज के अपने दोनों मैच जीतने के बाद सुपर फोर के अपने पहले मुकाबले में बांग्लादेश को शिकस्त दी थी।

Updated on: 23 Sep 2018, 10:35 AM

नई दिल्ली:

एशिया कप 2018 में भारतीय टीम रोहित शर्मा की अगुवाई में शानदार खेल का प्रदर्शन कर रही है। टीम इंडिया ने ग्रुप स्टेज के अपने दोनों मैच जीतने के बाद सुपर फोर के अपने पहले मुकाबले में बांग्लादेश को शिकस्त दी थी। सुपर फोर के दूसरे मुकाबले में आज भारत का सामना चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से होगा। रोहित शर्मा की टीम इंडिया इस मैच में भी अपने विजय अभियान को जारी रखने उतरेगी।

एशिया कप टूर्नामेंट में कप्तान रोहित शर्मा ही नहीं बल्कि बल्लेबाज रोहित शर्मा भी धमाल मचा रहे हैं। रोहित ने अब तक खेले तीन मैचों में 79 की औसत से 158 रन बनाए है। पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर रोहित के प्रदर्शन से काफी प्रभावित हैं, उनका कहना है कि कप्तानी की जिम्मेादारी मिलने से रोहित की बल्लेबाजी और बेहतर हुई है।

इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए गावस्कर ने कहा, 'पहली बार जब उसने मुंबई इंडियंस को खिताब जिताया था तो वो बतौर कप्तान उसका पहला सीजन था और उसने
अपनी समझदारी और सही योजना बनाने की क्षमता से सभी को प्रभावित किया था। मेरा मानना है कि योजना ड्रेसिंग रूम मे बनती है लेकिन मैदान पर वो गलत भी हो सकती है और उसके लिए आपको तुरंत फैसले लेने वाला कप्तान चाहिए होता है।'

गावस्कर ने कहा, 'जब भी टीम इंडिया की कप्तानी उनको मिली है तो उन्होंने बेहतर प्रदर्शन किया है।' बता दें कि रोहित शर्मा ने तीन मैचों में 79 की बल्लेबाजी औसत से 158 रन बनाए हैं। उन्होंने 2 अर्धशतकीय पारी भी खेली।