News Nation Logo
Banner
Banner

Asia Cup में चोटिल शाकिब अल-हसन 3 माह के लिए क्रिकेट मैदान से बाहर

चिकित्सकों का कहना है कि शाकिब को सर्जरी के लिए तीन सप्ताह तक रुकना होगा और इस कारण तीन माह तक वह क्रिकेट जगत से बाहर रहेंगे.

IANS | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 30 Sep 2018, 03:39:06 PM
शाकिब अल-हसन

नई दिल्ली:

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान शाकिब अल-हसन चोटिल होने के कारण तीन माह के लिए क्रिकेट मैदान से बाहर हो गए हैं. वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, बाएं हाथ की उंगली में लगी चोट का संक्रमण बढ़ गया था और इस कारण उनका ऑपरेशन करना पड़ा. 

चिकित्सकों का कहना है कि शाकिब को सर्जरी के लिए तीन सप्ताह तक रुकना होगा और इस कारण तीन माह तक वह क्रिकेट जगत से बाहर रहेंगे. 

'प्रोथम आलो' को दिए बयान में शाकिब ने कहा, 'मैं जैसे ही अस्पताल पहुंचा, मुझे चिकित्सकों ने कहा कि उंगली के पस को मुझे जल्द से जल्द बाहर करना होगा. इसके कारण संक्रमण मेरी कलाई तक पहुंच गया था. अगर मैं कुछ और दिन इंतजार करता, तो मेरी कलाई खराब हो जाती.'

और पढ़ें: एशिया कप जीतने पर सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया की सराहना की, खिलाड़ियों को दी सलाह

शाकिब ने कहा, 'पस निकलने के बाद मुझे अच्छा महसूस हुआ लेकिन सबसे बड़ी समस्या यह है कि संक्रमण पूरी तरह से खत्म हुए बगैर उंगली की सर्जरी नहीं हो सकती और इसमें दो से तीन सप्ताह का समय लगेगा. सर्जरी के बाद मुझे ठीक होने के लिए आठ सप्ताह का समय लगेगा. इसका साफ मतलब यह है कि मैं लगभग तीन माह के लिए क्रिकेट मैदान से बाहर हो गया हूं.'

उल्लेखनीय है कि एशिया कप के दौरान शाकिब की उंगली संक्रमित हुई थी और उन्हें तुरंत स्वदेश भेज दिया गया था. 

First Published : 30 Sep 2018, 03:38:20 PM

For all the Latest Sports News, Asia cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.