News Nation Logo

Asia cup 2018: पाकिस्तान पर जीत के बाद अब टीम इंडिया के सामने होगी बांग्लादेश की चुनौती

एशिया कप 2018 में अपने पहले 2 मैच जीत कर भारतीय टीम आत्मविश्वास से भरी पड़ी है। अब टीम इंडिया सुपर 4 के पहले मैच बांग्लादेश से मुकाबला होगा।

News Nation Bureau | Edited By : Sankalp Thakur | Updated on: 21 Sep 2018, 08:10:04 AM
रोहित शर्मा (ट्विटर)

नई दिल्ली:  

एशिया कप 2018 में अपने पहले 2 मैच जीत कर भारतीय टीम आत्मविश्वास से भरी पड़ी है। अब टीम इंडिया सुपर 4 के पहले मैच बांग्लादेश से मुकाबला होगा। पहला मैच हांग-कांग से और दूसरा चिर् प्रतिद्वंदि पाकिस्तान से जीतकर भारतीय टीम के हौसले बुलंद है। टीम इंडिया के लिए एक ही परेशानी है वह है कि टीम के तीन खिलाड़ी चोट के कारण बाहर हो गए हैं। इसके अलावा अक्षर पटेल और शार्दुल ठाकुर भी चोटिल हैं और बाहर हो गए हैं।

हांगकांग और पाकिस्तान के खिलाफ लगातार दो दिन खेलने के बाद भुवनेश्वर कुमार को आराम दिया जा सकता है। टीम के पास ऐसी स्थिति में टीम कॉम्बिनेशन को लेकर समस्या खड़ी हो सकती है।

ऐसी स्थिती में टीम इंडिया के लिए मनीष पांडे बल्लेबाजी में गहराई पैदा कर सकते हैं और मध्यक्रम में उन्हें मौका दिए जाने की संभावना है। वहीं केदार जाधव की ऑफ स्पिन प्रभावी है और वह पंड्या के हिस्से के ओवर कर सकते हैं।

महेंद्र सिंह धोनी का बल्लेबाजी फॉर्म टीम प्रबंधन के लिए चिंता का विषय हो सकती है। लेकिन रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ उन्हें उपर बल्लेबाजी करा सकते हैं। टीम इंडिया अच्छे से जानती है कि बांग्लादेश की टीम बड़े उलटफेर कर सकती है। अपने पहले मैच में श्रीलंका को हराकर यह उसने साबित कर दिया है। मशरफे मुर्तजा के मार्गदर्शन में मुश्फिकुर रहीम, शाकिब अल हसन, महमूदुल्लाह जैसे खिलाड़ी कभी भी मैच का रूख पलट सकते हैं।

ऐसे में यह मैच काफी रोमांचक होने की संभावना है।

First Published : 20 Sep 2018, 07:24:43 PM

For all the Latest Sports News, Asia cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.