News Nation Logo
Banner

Asia Cup 2018 : श्रृंखला से बाहर हुआ यह भारतीय खिलाड़ी, भारत-पाक मैच में लगी चोट

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 20 Sep 2018, 02:30:48 PM
भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या

नई दिल्ली:  

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या कमर में चोट के कारण मौजूदा एशिया कप से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह दीपक चाहर को टीम में शामिल किया जा सकता है। बीसीसीआई सूत्रों के अनुसार चाहर गुरुवार को दुबई पहुंच गए हैं। पाकिस्तान के खिलाफ ग्रुप मैच में पांड्या को चोटिल होने के बाद स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया और तभी से आशंका थी कि वह टूर्नमेंट में नहीं खेल पाएंगे। पाकिस्तान की पारी के 18वें ओवर में हुई जब पांड्या अपना पांचवां ओवर फेंक रहे थे, तभी वह चोटिल हो गए।

पांचवीं गेंद फेंकने के बाद पांड्या ने अपनी कमर पकड़ ली और काफी दर्द की वजह से मैदान पर ही लेट गए थे। पांड्या इसके बाद उठ नहीं पाए और उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया था।

बाद पांड्या को मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया। बीसीसीआई ने ट्वीट किया कि पांड्या की कमर में चोट है। पांड्या ने 4.5 ओवर में 24 रन दिए और उन्हें कोई विकेट नहीं मिला। उनकी गेंद पर महेंद्र सिंह धोनी ने बाबर आजम का कैच टपकाया जब वह 32 रन बनाकर खेल रहे थे।

और पढ़ें: Asia Cup 2018 : पाकिस्तान को हरा भारत ने रचा इतिहास, बनाया यह बड़ा रिकॉर्ड 

गौरतलब है कि इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा (52) और शिखर धवन (46) की बेहतरीन पारियों के दम पर भारत ने एशिया कप-2018 ग्रुप-ए के अपने दूसरे मैच में बुधवार को पाकिस्तान को आठ विकेट से हरा दिया।

गेंदों की लिहाज से पाकिस्तान पर भारत की यह सबसे बड़ी जीत है।

भारत और पाकिस्तान आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी-2017 के फाइनल के बाद बाद से पहली बार भिड़े हैं। चैम्पियंस ट्रॉफी-2017 के फाइनल में पाकिस्तान ने भारत को हराया था, लेकिन अब भारत ने पाकिस्तान को हराकर हिसाब चुकता कर लिया है।

और पढ़ें: Asia Cup 2018, IND vs PAK: भारत ने पाकिस्तान को रौंदा, ट्विटर पर दिग्गजों ने इस अंदाज में दी बधाई 

भारत की टूर्नामेंट में यह लगातार दूसरी जीत है। उसने अपने पहले मैच में हागंकांग को 26 रन से हराया था।

First Published : 20 Sep 2018, 02:29:44 PM

For all the Latest Sports News, Asia cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.