logo-image

Asia Cup 2018 : टीम चयन को लेकर सौरभ गांगुली ने जताई नाराजगी, इस बड़े खिलाड़ी को नहीं मिली जगह

सौरव गांगुली ने एशिया कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम में रिषभ पंत का नाम न होने पर नाराजगी जताई है.

Updated on: 23 Sep 2018, 11:41 AM

नई दिल्ली:

एशिया कप में आज सुपर 4 के तीसरे मुकाबले में भारत-पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी. जहां भारतीय टीम अपने अब तक के अभियान में खिलाड़ियों के प्रदर्शन से खुश नजर आ रही है वहीं एशिया कप में टीम के चयन को लेकर पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने अपनी नाराजगी जताई है.

सौरव गांगुली ने एशिया कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम में रिषभ पंत का नाम न होने पर नाराजगी जताई है.

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार गांगुली ने कहा, 'मैं टीम में पंत का नाम नहीं देखकर अचंभित था। एशिया कप के लिए टीम का चयन ओवल टेस्ट से पहले हो गया था जिसकी आखिरी पारी में उसने शानदार शतक जड़ा। मुझे यकीन है कि वो वनडे क्रिकेट में भी खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है।'

और पढ़ें: Asia Cup 2018, IND vs PAK: इन 5 कारणों से पाक पर भारत का पलड़ा भारी 

गांगुली ने आगे कहा, कोहली की गैर मौजूदगी के बावजूद टीम इंडिया काफी मजबूत है। विराट टीम के मजबूत स्तंभ हैं लेकिन टीम में रोहित शर्मा और शिखर धवन जैसे मैच विनर खिलाड़ी भी हैं। विराट के बगैर कई खिलाड़ियों को नंबर चार और पांच पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा।

इससे पहले पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने भारत को संयुक्त अरब अमीरात में चल रहे एशिया कप में जीत का प्रबल दावेदार बताया था।

और पढ़ें: Asia Cup 2018, IND vs PAK: महामुकाबले में पाकिस्तान से भिड़ेगा भारत, इन 5 खिलाड़ियों से रहना होगा सावधान

गौरतलब है कि भारत ने अब तक श्रृंखला में खेले सभी मैचों में जीत दर्ज की है. वह आज सुपर 4 के तीसरे मुकाबले में दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में पाकिस्तान से भिड़ेगा.