News Nation Logo

Republic Day 2019: दिल्ली मेट्रो में सफर करने से पहले पढ़ लें से खबर, बंद रहेंगे ये मेट्रो स्टेशन

डीएमआरसी (DMRC) केंद्रीय सचिवालय और उद्योग भवन मेट्रो स्टेशनों को भी सुबह 6 बजे से दोपहर 12 बजे तक बंद रहेंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 26 Jan 2019, 11:07:26 AM
Delhi Metro

Delhi Metro

नई दिल्ली:

भारत के 70वें गणतंत्र दिवस के मौके पर राजधानी दिल्ली में मेट्रो सेवा कुछ खास इलाकों में दोपहर के 12 बजे तक बंद रहेंगे. दिल्ली मेट्रो के 8 स्टेशन के कुछ गेट दोपहर 12:00 बजे तक बंद रहेंगे. आइटीओ, दिल्‍ली गेट, लाल किला, जामा मस्जिद मेट्रो स्‍टेशन सुबह 6 बजे से दोपहर 12 बजे तक बंद रहेंगे. दिल्ली मेट्रो ने गणतंत्र दिवस के मौके पर सुरक्षा के मद्देनजर मेट्रो स्टेशन के गेट को बंद रखा है.

ये भी पढ़ें- Google ने सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया के कोने-कोने में दी गणतंत्र दिवस की बधाई, बनाया जबरदस्त डूडल

इनके अलावा डीएमआरसी (DMRC) केंद्रीय सचिवालय और उद्योग भवन मेट्रो स्टेशनों को भी सुबह 6 बजे से दोपहर 12 बजे तक बंद रहेंगे. जबकि पटेल चौक और लोक कल्‍याण मार्ग मेट्रो स्‍टेशन सुबह 8:45 से दोपहर 12:00 बजे तक बंद रखे जाएंगे. DMRC ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ये जरूरी जानकारी दी है.

ये भी पढ़ें- Republic Day LIVE: पूरे देश में जनतंत्र का जश्न, रक्षा मंत्री ने अमर जवान ज्योति पर शहीदों को दी श्रद्धांजलि

बताते चलें कि गणतंत्र दिवस के मौके पर मेट्रो सेवा के साथ-साथ मेट्रो पार्किंग भी प्रभावित रहेगी. दिल्ली मेट्रो की पार्किंग इन स्टेशनों पर 25 जनवरी से 26 जनवरी तक बंद रहेंगे. यदि आप भी मेट्रो में सफर कर रहे हैं तो असुविधा से बचने के लिए इन बातों का खास ध्यान रखें.

First Published : 26 Jan 2019, 09:43:38 AM

For all the Latest Specials News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.