logo-image

Exclusive: उमेश पाल की मां-पत्नी बोलीं- अभी भी नाटक कर रहा अतीक अहमद, इसलिए...

Umesh Pal Murder Case : उमेश पाल हत्याकांड में भले ही पूर्वांचल के बाहुबली माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके परिवार पर कानून का शिकंजा कसता जा रहा है, लेकिन अभी भी उमेश पाल के परिवार को अतीक का डर सता रहा है.

Updated on: 13 Apr 2023, 07:19 PM

प्रयागराज:

Umesh Pal Murder Case : उमेश पाल हत्याकांड में भले ही पूर्वांचल के बाहुबली माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके परिवार पर कानून का शिकंजा कसता जा रहा है, लेकिन अभी भी उमेश पाल के परिवार को अतीक का डर सता रहा है. उमेश पाल की मां और पत्नी ने न्यूज नेशन से विशेष बातचीत में कहा कि जिस तरीके से एनकाउंटर हुआ और सरकार कार्रवाई कर रही है, उससे हम संतुष्ट हैं, लेकिन अतीक अहमद पर विश्वास नहीं किया सकता है. (Umesh Pal Murder Case)

उमेश पाल की मां शांति देवी और पत्नी जया पाल का कहना है कि अतीक अहमद जो भी कह रहा है वह सब नाटक है. हम लोगों पर फिर से हमला हो सकता है, इसलिए हम लोग घर से बाहर निकलने से डर रहे हैं. हालांकि, हमें पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई गई है पर जब तक अतीक के पूरे गैंग का सफाया नहीं हो जाता, तब तक हमारे अंदर से पूरी तरीके से डर नहीं निकल सकता है. (Umesh Pal Murder Case)

यह भी पढ़ें : Umesh Pal Murder Case : अतीक अहमद का पाकिस्तान-ISI से निकला खास कनेक्शन, पुलिस की चार्जशीट में हुए चौंकाने वाले खुलासे

आपको बता दें कि उमेश पाल मर्डर केस में यूपी एसटीएफ ने गुरुवार झांसी के पास एनकाउंटर में 5-5 लाख रुपये के इनामी शूटर असद और गुलाम को मार गिराया है. उमेश पाल की हत्या के बाद पिछले डेढ़ महीने से दोनों फरार चल रहे थे और एसटीएफ की टीम दोनों की तलाश कर रही थी. जैसे ही पुलिस को गुरुवार की सुबह को पता चला कि असद और गुलाम झांसी में हैं तो पुलिस ने उनका पीछा किया और झांसी से लगभग 30 किलोमीटर दूर कानपुर झांसी हाईवे के पास बड़ा गांव और चिरगांव के बीच परीक्षा डैम के नजदीक घेराबंदी कर एनकाउंटर में मार गिराया. (Umesh Pal Murder Case)