logo-image

शिवसेना के दरकते किले और कमजोर हुंकार का नजारा है कंगना का मुंबई आना

ऐन बीएमसी चुनाव से पहले शिवसेना के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का चुनौती देना और फिर मुंबई आना एक ऐसा बुरा सपना साबित होने वाला है, जिसकी कल्पना बड़बोले सांसद और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता के पद पर 'प्रमोट' किए गए संजय राउत ने भी नहीं की होगी.

Updated on: 09 Sep 2020, 06:51 PM

नई दिल्‍ली:

ऐन बीएमसी चुनाव से पहले शिवसेना के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का चुनौती देना और फिर मुंबई आना एक ऐसा बुरा सपना साबित होने वाला है, जिसकी कल्पना बड़बोले सांसद और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता के पद पर 'प्रमोट' किए गए संजय राउत ने भी नहीं की होगी. एक समय था शिवसेना की एक हुंकार से भागती दौड़ती मुंबई ठहर जाया करती थी और एक आज का दिन था, जब बॉलीवुड क्वीन की चुनौती के आगे शिवसैनिक दूर-दूर तक नजर नहीं आए. चाहे वह एयरपोर्ट हो या कंगना खार वाला घर. उस पर तुर्रा ये कि कल तक संजय राउत के खिलाफ खम ठोंक रही कंगना सुरक्षित अपने पहुंचते ही उद्धव ठाकरे का घमंड तोड़ने की बात करती दिखीं.

शिवसेना नेता संजय राउत ने अभिनेत्री कंगना रनौत पर हमला करते हुए कहा था कि मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना, पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हूं. हालांकि, संजय राउत का बड़बोलापन यहीं नहीं रुका, बल्कि उन्होंने कंगना के लिए अशब्द का भी इस्तेमाल किया था.

इसके बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने संजय राउत पर पलटवार करते हुए कहा था कि किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र, महाराष्ट्र उसी का है जिसने मराठी गौरव को प्रतिष्ठित किया है. और मैं डंके की चोट पे कहती हूं कि हां, मैं मराठा हूं, उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे?

कंगना ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि इनकी औक़ात नहीं है, इंडस्ट्री के सौ सालों में एक भी फ़िल्म मराठा प्राइड पे बनाई हो, मैंने इस्लाम डॉमिनेट इंडस्ट्री में अपनी जान और करियर को दांव पे लगाया, शिवाजी महाराज और रानी लक्ष्मीबाई पे फ़िल्म बनाई, आज महाराष्ट्र के इन ठेकेदारों से पूछो किया क्या है महाराष्ट्र के लिए?

शिवसेना ने कंगना रनौत के खिलाफ माहौल बनाने की कोशिश की. उद्धव सरकार ने कंगना रनौत के बांद्रा स्थित बंगले का कुछ हिस्सा ढहा दिया, लेकिन कंगना को डिगा नहीं पाया. कंगना रनौत मुंबई पहुंचते ही सीएम उद्धव ठाकरे पर हमलावर हो गईं. इस दौरान उन्होंने सीएम उद्धव ठाकरे को तू-तूने करके संबोधित किया.

कंगना रनौत ने ट्वीट में एक वीडियो जारी कर कहा कि उद्धव ठाकरे तू क्या समझता है कि तुमने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर बहुत अच्छा काम किया है. आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा. ये वक्त का पहिया है याद रखना. हमेशा एक जैसा नहीं रहता है.

उन्होंने आगे कहा कि अब मुझे लगता है कि तुमने मेरे ऊपर बड़ा एहसान किया है, क्योंकि मुझे पता था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीतती होगी. आज मैंने महसूस किया और मैं देश को वचन दूती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, बल्कि कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी और अपने देशवासियों को जगाऊंगी.

अभिनेत्री कंगना ने कहा कि मुझे पता था ये हमारे साथ होगा तो होगा. लेकिन मेरे साथ हुआ इसका कोई मतलब है कि इसके कोई मायने हैं और उद्धव ठाकरे ये जो क्रुरता और आतंक है, अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ, क्योंकि इसके कुछ मायने हैं. जय हिंद, जय महाराष्ट्र. इस दौरान उन्होंने ट्वीट में लिखा- तुमने जो किया अच्छा किया #DeathOfDemocracy