logo-image

Exclusive: हाथरस की 'निर्भया' के साथ 'दरिंदगी' के समय हम तो पशुओं को डाल रहे थे चारा  

Hathras Gangrape Case: सीबीआई की टीम हाथरस मामले की जांच कर रही है. सीबीआई (CBI) ने पीड़िता और आरोपी के परिवार से पूछताछ की. हाथरस मामले की मुख्य आरोपी संदीप के पिता गुड्डू ने कहा कि मेरा बेटा संदीप निर्दोष है. इस घटना के समय मेरा बेटा मेरे साथ था.

Updated on: 15 Oct 2020, 05:10 PM

नई दिल्‍ली:

Hathras Gangrape Case: सीबीआई की टीम हाथरस मामले की जांच कर रही है. सीबीआई (CBI) ने पीड़िता और आरोपी के परिवार से पूछताछ की. हाथरस मामले की मुख्य आरोपी संदीप के पिता गुड्डू ने कहा कि मेरा बेटा संदीप निर्दोष है. इस घटना के समय मेरा बेटा मेरे साथ था. हम दोनों पिता-पुत्र अपने पशु को चारा डाल रहे थे.

हाथरस केस की मुख्य आरोपी संदीप के पिता गुड्डू ने कहा कि हमें छोटू नाम के लड़के से इस घटना की जानकारी मिली. जिस खेत में घटना घटित हुई थी उस खेत का मालिक ही छोटू है. घटना के समय पीड़ित लड़की की मां और बड़ा भाई सतेंद्र पीड़ित लड़की के साथ था. 

उन्होंने कहा कि पीड़िता के साथ मारपीट और अन्य घटना से मेरे बेटे का कोई लेना-देना नहीं है. 2001 में भी पीड़िता के पिता ने हम पर भी झूठा मुकदमा किया था. इस मामले में हमने 20 दिनों तक जेल में काटी थी. बाद में 2016-17 में समझौते के तहत मुकदमा खत्म हुआ था.  

पिता गुड्डू ने आगे कहा कि संदीप के अलावा बाकी तीनों रवि, रामु और लवकुश भी निर्दोष हैं. मुख्य आरोपी संदीप के पिता नार्को टेस्ट के लिए तैयार हैं. दो महीने पहले पीड़िता के पिता ने हमसे संदीप की शिकायत की थी. पीड़िता के पिता का आरोप है कि पीड़िता को आरोपी संदीप फ़ोन करता था. इसके बाद हमने अपने बेटे संदीप को फ़ोन करने से मना किया था. 

उन्होंने कहा कि पीड़ित लड़की भी संदीप को फ़ोन करती थी. पहले से ही दोनों परिवारों के बीच रंजिश थी. हमें सीबीआई की जांच से उम्मीद है कि सच सामने आ जाएगा. सीबीआई की टीम सबूत के तौर पर मोबाइल फ़ोन भी ले गई है. इसके अलावा ही संदीप का मार्कशीट भी ले गई.