logo-image

Diwali Special:स्पाइसजेट ने हवाई यात्रियों को दिया तोहफा, कुशीनगर से कोलकाता और मुंबई के लिए बुकिंग शुरू

दिवाली के अवसर स्पाइसजेट ने कुशीनगर औ मुंबई के यात्रियों को सौगात दी है. जी हां स्पाइसजेट ने त्योहारी सीजन में कुछ अतिरिक्त उड़ाने शुरु करने का फैसला लिया है. जानकारी के मुताबिक स्पाइसजेट ने कुशीनगर से कोलकाता और मुंबई फ्लाइट्स के लिए बुकिंग शुरु कर

Updated on: 02 Nov 2021, 05:38 PM

highlights

  • दिवाली पर बुकिंग शुरु कर दी यात्रियों को सुविधा 
  • स्पाइसजेट ने किया बुकिंग का सैड्यूल जारी 
  • अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट कुशीनगर से शुरु होने वाली उड़ानें 

 

नई दिल्ली :

दिवाली के अवसर स्पाइसजेट ने कुशीनगर औ मुंबई के यात्रियों को सौगात दी है. जी हां स्पाइसजेट ने त्योहारी सीजन में कुछ अतिरिक्त उड़ाने शुरु करने का फैसला लिया है. जानकारी के मुताबिक स्पाइसजेट ने कुशीनगर से कोलकाता और मुंबई फ्लाइट्स के लिए बुकिंग शुरु कर दी हैं. ताकि ऐसे यात्री जो हवाई यात्रा करने में सक्षम हो ट्रेनों में सीट के लिए परेशान न हों. दिवाली के मौके पर ही स्पाइसजेट एयरलाइंस ने कुशीनगर से दिल्ली, कुशीनगर से कोलकाता और कुशीनगर से मुंबई फ्लाइट्स की बुकिंग शुरू कर दी है. आप स्पाइसजेट की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर टिकट की बुकिंग कर सकते हैं.

यह भी पढें :7th Pay Commission:दिवाली से पहले इन कर्मचारियों को मिलेगा गिफ्ट, खातें में आएगा इतना पैसा

दरअसल, पूर्वांचल के दूसरे अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट कुशीनगर से जल्द ही उड़ाने शुरू होने वाली है. और दिवाली के मौके पर ही स्पाइसजेट एयरलाइंस ने कुशीनगर से दिल्ली, कुशीनगर से कोलकाता और कुशीनगर से मुंबई फ्लाइट्स की बुकिंग शुरू कर दी है. आप स्पाइसजेट की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर टिकट की बुकिंग कर सकते हैं. लेकिन उससे पहले बेहद जरूरी है कि, आप शेड्यूल जरूर चेक कर लें. जिससे आपको भी टिकट बुक करने में आसानी हो.

दिल्ली से कुशीनगर का टाइमिंगकुशीनगर से दिल्ली की उड़ान 26 नवंबर से शुरू होने जा रही है. दरअसल कुशीनगर से दोपहर 1.55 बजे उड़कर 3.55 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचेगी. इसी तरह, दिल्ली से 12 बजे उड़कर 1.35 बजे कुशीनगर एयरपोर्ट पहुंचेगी. बता दें कि, दिल्ली टू कुशीनगर की फ्लाइट हफ्ते में 4 दिन सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को उड़ान भरेगी. कुशीनगर से कोलकाता के लिए 17 दिसंबर से उड़ानें शुरू हो जाएंगी. इसमें कुशीनगर एयरपोर्ट से 3.40 बजे उड़कर 5.15 बजे कोलकाता पहुंचेगी. और इसी तरह कोलकाता से 1.35 बजे उड़कर 3.20 पर कुशीनगर एयरपोर्ट पहुंचेगी. वहीं कुशीनगर से कोलकाता की उड़ान हफ्ते में तीन दिन की होगी.

मुंबई से कुशीनगर की टाइमिंग
3. जबकि, 18 दिसंबर से ही कुशीनगर से मुंबई के लिए उड़ाने शुरू हो जाएंगी. इसमें कुशीनगर से बजे उड़कर 5.35 बजे मुंबई एयरपोर्ट पहुंचेगी. जबकि मुंबई से 12.10 बजे उड़कर कुशीनगर एयरपोर्ट 2.25 बजे पहुंचेगी. वहीं, कुशीनगर से मुंबई की उड़ान हफ्ते में तीन दिन होगी.

स्पाइसजेट ने ट्वीट कर दी जानकारी
स्पाइसजेट एयरलाइन से ट्वीट कर पूरे मामले की जानकारी दी है. आप इस ट्वीट के जरिए भी इन फ्लाइट्स की टाइमिंग देख सकते हैं. कुशीनगर टू दिल्ली, कुशीनगर टू कोलकाता और कुशीनगर टू मुंबई का पूरा शेड्यूल यहां बताया गया है. इसके अलावा दिल्ली से कुशीनगर और कुशीनगर से दिल्ली सेक्टर पर फ्लाइट का किराया 3662 रुपये से शुरू होगा.