logo-image

2021 Year Ender: इस साल Social Media पर छाई रहीं ये Viral Videos

इस साल सोशल मीडिया ने लोगों का खूब मनोरंजन किया. घर में रहने के कारण जनता भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रही.

Updated on: 20 Dec 2021, 10:18 AM

New Delhi:

साल 2021 जल्द ही खत्म होने वाला है. 11 दिन बाद पूरी दुनिया नए साल यानि 2022 का स्वागत करेगी. हालांकी बीते दो साल में लोगों का ज्यादातर वक्त घर में ही बीता है और इसकी वजह रही कोरोना की लहरें. लेकिन इस साल सोशल मीडिया ने लोगों का खूब मनोरंजन किया. घर में रहने के कारण जनता भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रही. तो आईए आपको दिखाते हैं साल 2021 की कुछ मजेदार वीडियोज जो ट्रेंड सेटर बन गईं.

1. बागपत से निकले Einstein

बागपत के बड़ौत शहर में दो दुकान वाले कुत्ते-बिल्ली की तरह लगने लगे. ज्यादा ग्राहकों को बुलाने के चक्कर में दोनों दुकानदारों के बीच लट्ठ बज गए. खास बात है कि इस लड़ाई के वीडियो में सोशल मीडिया यूजर्स ने आइंस्टीन चचा को स्पॉट किया और वो खूब वायरल भी हो गए.

2. श्वेता Mic On है

लॉकडाउन के दौरान अधिकतर मीटिंग और क्लासेस ऑनलाइन ही हो रहीं थी. और इसी के चलते सामने आई एक ऐसी ऑफिस मीटिंग की कॉल जिसे सुनकर लोग हँस-हँसकर पागल हो गए. इसमें जूम पर चल रही एक ऑफिस मीटिंग में श्वेता नाम की लड़की का माइक अनम्यूट रह जाता है. तब ही उस लड़की के पास किसी दोस्त का कॉल आता है और वो अपने रिलेशनशिप की कहानी अपनी दोस्त को बताना शुरू करती है जो की कॉल पर जुड़ सभी लोग सुन लेते हैं. उसकी एक सहकर्मी उसे आगाह करने की कोशिश करती है की Mic On रह गया है. लेकिन वह ध्यान नहीं देती. और ये कॉल सोशल मीडियो पर देखते ही देखते वायरल हो गई.

3. Pawri हो रही है

पाकिस्तान की दनानीर मोबीन कहीं घूमने गईं, उन्होंने मस्ती मजाक में एक वीडियो रिकॉर्ड किया और उस वीडियो में बोले गए उनके एक शब्द ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. वो शब्द था 'पाउरी'. दरअसल दनानीर मे 'पार्टी' शब्द को 'पाउरी' बोला और फिर उनकी ये वीडियो इतनी वायरल हुई की यशराज मुखाते ने इस पर एक रीमिक्स गाना बना दिया जो की और ज्यादा वायरल हो गया.

4. बचपन का प्यार

छत्तीसगढ़ के बच्चे सहदेव दर्दो का गाया गाना ‘बचपन का प्या मेरा भूल नहीं जाना रे’अब भी लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है. आपको बता दें दनानीर मोबीन की तरह ये वीडियो भी इतना वायरल हुआ की फेमस रैपर Badshah इस पर रैप बनाने से खुदको रोक नहीं पाए.

5. जूम को कॉल के दौरान पत्नी ने की किस करने की कोशिश

जैसा की हमने आपको बताया लॉकडाउन के दौरान ऑनलाइन क्लासेस में एक टीचर बच्चों को किसी विष्य पर कुछ समझा रहे होते हैं. तब ही अचानक उनकी पत्नी वहां आती हैं और उन्हें किस करने की कोशिश करती हैं. वह पत्नी को कैमरा ऑन होने की बात कहते हुए रोकते हैं. ये वीडियो वायरल होने के बाद मास्टर जी को सबने समझाया की ऐसी बीवी किस्मत वालों को ही मिलती है.