News Nation Logo
Banner

Hamari Sansad Sammelan: आखिर स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी की सोच को 'नीच' क्यों कहा

केंद्रीय कपड़ा और महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने न्यूज नेशन की खास कार्यक्रम 'हमारी संसद' में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर वार किए.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 22 Jun 2019, 09:19:03 AM
Hamari Sansad Sammelan में स्मृति ईरानी

Hamari Sansad Sammelan में स्मृति ईरानी

नई दिल्ली:

केंद्रीय कपड़ा और महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने न्यूज नेशन की खास कार्यक्रम 'हमारी संसद' में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने न्यूज नेशन (News Nation) के कंसल्टेंट एडिटर दीपक चौरसिया के हर सवालों का बड़ी बेबाकी से जवाब दिया. स्मृति ईरानी ने अमेठी में जीत को जनता की जीत बताया. उन्होंने इसके साथ ही राहुल गांधी पर जमकर तीखे वार किए.

इसे भी पढ़ें: आखिर स्मृति ईरानी ने अपनी बेटी के 'दोस्त' की क्यों लगाई क्लास?

*योग दिवस पर राहु गांधी के ट्वीट पर स्मृति ईरानी ने कहा- राहुल गांधी की ये नीच सोच का पता चलता है. राहुल गांधी सेना का अपमान करके अपने संस्कार का परिचय दिया है.

*स्मृति ईरानी ने कहा कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद कल (गुरुवार) को जब दोनों सदन को संबोधित कर रहे थे उस दौरान राहुल गांधी ज्यादातर मोबाइल पर थे. ये भी राहुल गांधी का संस्कार दिखाता है. उन्होंने राष्ट्रपति का अनादर किया. ये उनकी सोच का परिचय देता है कि वो किस तरह की सोच रखते हैं.

*स्मृति ईरानी ने कहा कि जब राष्ट्रपति सभा को संबोधित करते हुए बालाकोट को लेकर सेना की तारीफ कर रहे थे तो सभी ने मेज थपथपाई, अकेले वहां राहुल गांधी थी जिन्होंने मेज नहीं थपथपाई. आर्मी का अपमान करना, राष्ट्रपति का अनादर करना राहुल गांधी नीच सोच का परिचय देता है.

और पढ़ें: Hamari Sansad Sammelan: हंसराज हंस ने राहुल गांधी के लिए की स्कूल खोलने की वकालत, क्यों जानें यहां

*स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी बड़े बाप के बिगड़े बेटे का अच्छा उदाहरण हैं.

*केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी मोदी को नीच दिखाने की कोशिश करते-करते अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं.

*स्मृति ईरानी ने कहा, 'राहुल गांधी का याराना एसपी-बीएसपी से सिर्फ खुद के लिए हैं. जनता के कामों को लिए नहीं. राहुल गांधी एसपी-बीएसपी के साथ मिलकर अपने लिए चुनाव लड़ा. जनता से उन्हें कोई मतलब नहीं था.

*अमेठी की जीत पर स्मृति ने कहा कि मैंने इतनी तबीयत से आसमान में पत्थर फेंका था जिससे 55 साल का इतिहास बदल गया. अमेठी की जीत जनता की जीत है.

First Published : 22 Jun 2019, 09:19:03 AM

For all the Latest Specials News, Exclusive News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×