News Nation Logo
Banner

Exclusive: यहां मिल रहा है 150 रुपये किलो प्‍याज (Onion) और 100 रुपये किलो आलू (Potato)

Bumper Sale: इस समय भले ही आपको प्‍याज (Onion) 30 से 60 रुपये और आलू (Potato) 10 से 20 रुपये किलो मिल रहा हो पर यहां आग लगी हुई है

By : Drigraj Madheshia | Updated on: 30 Sep 2019, 04:03:42 PM
प्रतीकात्‍मक चित्र

प्रतीकात्‍मक चित्र

नई दिल्‍ली:

Bumper Sale: 150 रुपये किलो प्‍याज (Onion) और 100 रुपये किलो आलू. सुनने में भले ही अजीब लग रहा हो पर यह 16 आने सही है. इस समय भले ही आपको प्‍याज (Onion) 30 से 60 रुपये और आलू 10 से 20 रुपये किलो मिल रहा हो पर ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन (amazon.in) पर ये दोनों सब्‍जियां आम आदमी की पकड़ से बाहर है. वह भी तब जब कंपनी ग्रेट इंडियन फेस्‍टिवल (Great Indian Festival) सेल लगा रखी है. यह सेल 29 सितंबर से 4 अक्‍टूबर 2019 तक चलेगी.

कंपनी के मोबाइल एप के मुताबिक फ्रेश ऑनियन का एक किलो का पैकेट 150 रुपये में मिल रहा है. इस प्‍याज (Onion) की सेलर कंपनी है श्री पुष्‍टी ट्रेडिंग कंपनी. एक किलो का यह पैकेट गाजियाबाद में डिलीवर करने के लिए कंपनी 85 रुपये चार्ज कर रही है. इस कंपनी का बेस्‍ट सेलर रैंक 123 है.

यही कंपनी आलू भी बेच रही है, वह भी 100 रुपये किलो प्‍लस 85 रुपये डिलीवरी चार्ज अलग से.


ताज्‍जुब की बात है इन दोनों सब्‍जियों को खरीदने वाले ग्राहकों का रिव्‍यू भी इस पर दिया गया है. किसी ने अच्‍छा तो किसी ने बहुत अच्‍छा बताया है. बता दें ये दोनों सब्‍जियां आम तौर ठेले और साप्‍ताहिक बाजारों में मिलने वाले आलू-प्‍याज (Onion) से कुछ अलग नहीं हैं.

यह भी पढ़ेंः प्‍याज (Onion) के जमाखोरों पर मोदी सरकार करेगी 'सर्जिकल स्‍ट्राइक', जानें कैसे

बता दें पिछले 10 दिनों से पूरे देश में प्‍याज (Onion) की कीमतें सुर्खियां बनी हुई हैं. हरियाणा और महाराष्‍ट्र में विधानसभा चुनाव को देखते हुए लग रहा था यह चुनावी मुद्दा बनेगा लेकिन केंद्र सरकार ने इसके निर्यात और जमाखोरी पर लगाम लगाने के लिए कड़े कदम उठाए हैं. बता दें कुछ दिन पहले तक प्‍याज (Onion) की कीमत 80 रुपये प्रति किलो हो गई थी.

First Published : 30 Sep 2019, 02:11:53 PM

For all the Latest Specials News, Exclusive News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो