logo-image

ज़ोपो ने लॉन्च किया 5,999 रुपये में 4जी सपोर्ट वाला कलरफुल कलर एम5 फोन

नए ज़ोपो कलर एम5 में ज़ोपो केयर और ज़ोपो वर्ल्डस जैसे प्री लोडेड ऐप्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें मल्टीलैंगुअल की बोर्ड भी दिए गए हैं जो 25 से ज्यादा भाषाओं को सपोर्ट करता है।

Updated on: 05 May 2017, 01:02 PM

नई दिल्ली:

ज़ोपो ने 'कलर' सीरीज वाले नए स्मार्टफोन कलर एम5 को लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन 4जी वोल्ट सपोर्ट करता है। कंपनी ने इसकी कीमत 5,999 रखी है। इस स्मार्टफोन को भारत के कुछ प्रमुख ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है। यह स्मार्टफोन पांच कलर में बाजार में उपलब्ध है। ग्राहक इसे पिच, मैट व्हाइट, कैरेबियन ब्लू, इंडिगो और चारकोल ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

डुअल सिम वाला ज़ोपो कलर एम5 स्मार्टफोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है। इस स्मार्टफोन में 1जीबी रैम और एआरएम माली-टी720 जीपीयू के साथ क्वॉड कोर मीडिया टेक एमटी6737एम एसओसी प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 16जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है जिसे कार्ड की मदद से 64जीबी तक बढाया जा सकता है।

और पढ़ेंः सैमसंग ठीक करेगा गैलेक्सी एस8 और एस8 प्लस की रेड टिंट की समस्या

इसके ऑप्टिकल सेक्शन की बात करें तो ज़ोपो कलर एम5 रियर में ऑटोफोकस और एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है वहीं इसके फ्रंट में फेस ब्यूटी मोड के साथ 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

कलर एम5 के कैमरे से 720पी पर वीडियो रिकॉर्डिंग किया जा सकता है। कुछ और कैमरा फीचर की बात करें तो इसमें पैनोरोमा मोड, जियो टैगिंग, स्माइल शॉट मोड, कंटिन्यूअस शॉट मोड और टाइम लैप्स वीडियो दिए गए हैं।

कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो ज़ोपो कलर एम5 में 4जी वोल्ट, वाई-फाई 802.11 a/b/g/n, जीपीएस और ब्लूटुथ 4.0 मौजूद है। सेंसर की बात करें तो इसमें एसेलेरोमीटर, लाइट सेंसर और प्रोक्सीमिटी सेंसर मौजूद है। इसका बैक पैनल में टेक्सचर डिजाइन दिया गया है। इसके बैटरी की बात करें तो इसमें 2100एमएएच की बैटरी दी गई है।

और पढ़ेंः सेल्फी स्पेशल Vivo V5s, 27 अप्रैल को भारत में होगा लॉन्च, तैयारियां शुरु, जानिए ख़ास बातें और फीचर्स

नए ज़ोपो कलर एम5 में ज़ोपो केयर और ज़ोपो वर्ल्डस जैसे प्री लोडेड ऐप्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें मल्टीलैंगुअल की बोर्ड भी दिए गए हैं जो 25 से ज्यादा भाषाओं को सपोर्ट करता है।

IPL 10 से जुड़ी हर खबर के लिए यहां क्लिक करें