News Nation Logo

जेब्रोनिक्स की होम एंटरटेनमेंट रेंज के साथ मनाएं उत्सव

जेब्रोनिक्स की होम एंटरटेनमेंट रेंज के साथ मनाएं उत्सव

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 27 Oct 2021, 03:45:01 PM
Zebronic

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली: कंपनी ने कहा है कि त्योहारी सीजन के दौरान मनोरंजन के अनुभव को बढ़ाने के लिए, उपयोगकर्ता जेब्रोनिक्स के एलईडी प्रोजेक्टर और डॉल्बी एटमॉस साउंडबार की पूरी होम एंटरटेनमेंट रेंज के साथ घर पर थिएटर का अनुभव कर सकते हैं।

जेब्रोनिक्स फेस्टिव रेंज में जेडईबी-एलपी2800एचडी जैसे एलईडी प्रोजेक्टर शामिल हैं जो आपको 305सीएम तक स्क्रीन साइज देते हैं ताकि आपको मनोरंजन का बेहतर अनुभव मिल सके।

जेब्रोनिक्स इंडिया के डायरेक्टर, प्रदीप दोशी ने कहा, मौजूदा हालात को देखते हुए और हर कोई घर में मनोरंजन की तलाश में है। हमने इस त्योहारी सीजन में एक संपूर्ण थिएटर सॉल्यूशन लॉन्च किया है, जिससे आप शानदार ²श्य प्राप्त कर सकते हैं। इसे अपने डॉल्बी एटमॉस साउंडबार के साथ पेयर करके घर पर थिएटर का अनुभव प्राप्त कर सकेंगे।

दोशी ने कहा, ये प्रोजेक्टर बड़े स्क्रीन वाले टीवी की कीमत के एक अंश के साथ आते हैं और आपको बहुत बड़े स्क्रीन विकल्प देते हैं। इसी तरह, जब आप उनके अंदर पैक की गई तकनीक की तुलना करते हैं तो जेब्रोनिक्स साउंडबार तकनीक के साथ-साथ कीमत के मामले में भी बहुत सस्ते हैं, जैसा कि हम कहते हैं कि वे आम जनता के लिए प्रीमियम प्रो़डक्ट हैं।

जेडईबी-एलपी4000एफएचडी एलईडी प्रोजेक्टर जो 711सेंटीमीटर स्क्रीन साइज को सपोर्ट करता है, आपको घर पर थिएटर का अनुभव देता है।

बड़े स्क्रीन आकार से आप घर पर थिएटर जैसा माहौल बना सकते हैं और अपने घर के आराम और सुविधा के साथ अपने दोस्तों और परिवार के साथ फिल्में और शो देख सकते हैं।

ये प्रोजेक्टर लेटेस्ट एलईडी तकनीक से बने हैं और क्रमश: 30,000 और 50,000 घंटे के लॉन्ग लाइफ के साथ आते हैं। वे एचडीएमआई, यूएसबी और ऑडियो पोर्ट जैसे लेटेस्ट कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ भी आते हैं।

यदि आप अपने होम थिएटर सेटअप के लिए एक कॉम्पैक्ट सिंगल-यूनिट साउंडबार देख रहे हैं, तो आप जेब-ज्यूक बार 3850 प्रो डॉल्बी एटमोस पर एक नजर डाल सकते हैं।

जेब-ज्यूक बार 9700 प्रो डॉल्बी एटमोस और जेब-ज्यूक बार 9800डीडब्ल्यूएस प्रो जैसे सबवूफर्स के साथ डॉल्बी एटमॉस साउंडबार भी प्रदान करता है, बाद वाला मॉडल वायरलेस सबवूफर के साथ आता है।

ये सभी डॉल्बी एटमॉस साउंडबार 3 एचडीएमआई पोर्ट के साथ आते हैं और एचडीएमआई एआरसी को भी सपोर्ट करते हैं। आप ब्लुटूथ के साथ संगीत भी स्ट्रीम कर सकते हैं या पेन ड्राइव का उपयोग करके गाने चला सकते हैं।

साउंडबार ऑप्टिकल और ऑक्स इनपुट विकल्पों के साथ भी आते हैं। यह वॉल माउंटिंग के विकल्प के साथ आता है।

हालांकि ये प्रोजेक्टर के लिए उपयुक्त हैं, यदि आप अपने मौजूदा टीवी में साउंडबार जोड़ना चाहते हैं, तो आप हमारे डॉल्बी ऑडियो रेंज के साथ भी जा सकते हैं। जेब-ज्यूक बार 9400 प्रो डॉल्बी 5.1 एक 5.1 साउंडबार है जिसमें रियर सैटेलाइट है। यह बहुत लोकप्रिय हैं और डॉल्बी साउंडबार के बीच सबसे ज्यादा बिकने वाले मॉडल में से एक है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 27 Oct 2021, 03:45:01 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.