News Nation Logo

शाओमी एमआई मैक्स 2 जुलाई में होगा लॉन्च, जानिए इसके फीचर्स और कीमत

शाओमी एमआई मैक्स2 स्मार्टफोन अब नए अवतार में लॉन्च होगा। शाओमी एमआई मैक्स 2 की कीमत करीब 15685 रुपये होगी।

News Nation Bureau | Edited By : Desh Deepak | Updated on: 30 Jun 2017, 03:42:35 PM
शाओमी एमआई मैक्स 2 स्मार्टफोन

नई दिल्ली:

शाओमी एमआई मैक्स2 स्मार्टफोन अब नए अवतार में लॉन्च होगा। शाओमी एमआई मैक्स 2 की कीमत करीब 15685 रुपये होगी।

शाओमी एमआई मैक्स 2 में पुराने वेरिएंट की तरह 6.44 इंच का बड़ा डिस्प्ले है जो इस हैंडसेट की अहम खासियतों में से एक है। बड़े स्क्रीन के अलावा शाओमी मी मैक्स 2 में आपको बड़ी 5300 एमएएच की बैटरी मिलेगी।

इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम दिए गए हैं। इनबिल्ट स्टोरेज में शाओमी मी मैक्स 2 दो विकल्प में आता है- 64 जीबी और 128 जीबी। हालांकि, मैटे ब्लैक कलर वेरिएंट सिर्फ 64 जीबी स्टोरेज में उपलब्ध है। फोन में एक आईआर ब्लास्टर होगा जो टेलीविज़न और एयर कंडीशनर के साथ रिमोट का काम करेगा।

और पढ़ेंः Vivo X9s और X9s Plus smartphones जल्द होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

शाओमी एमआई मैक्स की तरह शाओमी मी मैक्स 2 में फुल मेटल बॉडी है। इसमें चार्जिंग पोर्ट और स्पीकर ग्रिल निचले पैनल पर दिए गए हैं। शाओमी मी मैक्स 2 की बैटरी फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगी। इसकी बैटरी एक घंटे में 68 फीसदी चार्ज हो जाएगी। शाओमी मी मैक्स 2 की बैटरी लाइफ दो दिन होने का दावा किया गया है।

शाओमी मी मैक्स 2 में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो पीडीएएफ सपोर्ट और डुअल एलईडी फ्लैश के साथ आता है। प्राइमरी कैमरे में सोनी आईएमएक्स386 सेंसर का इस्तेमाल किया गया है।

शाओमी ने बताया है कि मी मैक्स 2 में वही प्राइमरी इमेज सेंसर होगा जो हमें शाओमी मी 6 में देखने को मिला था। इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। शाओमी इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन ने इशारों में कहा था कि कंपनी जुलाई महीने में इस हैंडसेट को भारतीय मार्केट में उतार सकती है।

और पढ़ेंः जियो ने दिया स्पेशल ऑफर, जियोनी स्मार्टफोन पर मिलेगा 60 जीबी तक फ्री डेटा

First Published : 30 Jun 2017, 03:36:00 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.