News Nation Logo
Agnipath Scheme: आज से Air Force में भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे 2002 Gujarat Riots: जाकिया जाफरी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आज Agnipath Scheme: एयरफोर्स के लिए अग्निवीरों का रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, ऐसे करें आवेदनRead More » राष्ट्रपति चुनाव के लिए विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा 27 जून को राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपना नामा Coronavirus: भारत में 17000 से ज्यादा केस, 5 माह में सबसे ज्यादा मामलेRead More » यशवंत सिन्हा को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का 'जेड (Z)' श्रेणी का सशस्त्र सुरक्षा कवच प्रदान किया NCP प्रमुख शरद पवार से मिलने मुंबई के लिए शिवसेना नेता संजय राउत वाई.बी. चव्हाण सेंटर पहुंचे सुप्रीम कोर्ट ने एसआईटी जांच के खिलाफ जाकिया जाफरी की याचिका की खारिजRead More » महाराष्ट्र सियासी संकट पर सुप्रीम कोर्ट बुधवार को करेगा सुनवाई

मोबाइल के बाद श्याओमी ने बाजार में टीवी उतारा, कंपनी ने टीवी के एप्पल आईफोन 7 से भी ज्यादा पतला होने का किया दावा

कंपनी ने अमेरिका के लास वेगस में चल रहे इलेक्ट्रॉनिक शो में एक टीवी पेश किया है जिसका नाम mi tv4 हैं

News Nation Bureau | Edited By : Kunal Kaushal | Updated on: 07 Jan 2017, 07:40:04 PM
फोटो क्रेडिट : 'ट्विटर, mi4 tv

नई दिल्ली:  

चीनी स्मार्टफोन कंपनी श्याओमी ने मोबाइल बाजार में झंडा गाड़ने के बाद अब कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स बाजार की तरफ भी रूख कर लिया है। कंपनी ने अमेरिका के लास वेगस में चल रहे इलेक्ट्रॉनिक शो में एक टीवी पेश किया है जिसका नाम mi tv4 हैं।

ये भी पढ़ें: शाओमी ने लॉन्च किया एमआई नोटबुक एयर 4G के दो वैरिएंट, फ्री में मिलेगा 48 जीबी डाटा

टीवी के लॉन्च होने के बाद से ही ये टीवी लोगों के आकर्षण का केंद्र बन गया है। इस टीवी को 49 इंच और 65 इंच के दो वैरिअंट में लॉन्च किया गया है। इसके साथ ही इस टीवी को लेकर ये भी दावा किया गया है कि ये टीवी आईफोन 7 से भी ज्यादा पतला है।

इस टीवी में कंपनी ने डॉल्बी atmos साउंड सेटअप दिया है। इस टीवी के मदरबोर्ड को बाद में अपडेट भी किया जा सकता है। टीवी की कीमत करीब 1 लाख छत्तीस हजार रुपये रखी गई है।

इसके साथ ही श्याओमी कंपनी ने एक वाई फाई राउटर को भी लास वेगास के शो में लॉन्च किया है। जिसमें आपको इंटरनेट चलाने के अलावा 1 टीबी डाटा स्टोरेज का ऑप्शन भी मिलेगा। इस राउटर की कीमत कंपनी ने करीब 13 हजार 500 रुपये रखी है।

First Published : 07 Jan 2017, 07:13:00 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.