News Nation Logo

शाओमी इंडिया ने फेस्टिव सेल के शुरुआती पांच दिनों में बेचे 20 लाख स्मार्टफोन

शाओमी इंडिया ने फेस्टिव सेल के शुरुआती पांच दिनों में बेचे 20 लाख स्मार्टफोन

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 06 Oct 2021, 05:25:02 PM
Xiaomi File

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली: शाओमी इंडिया ने बुधवार को घोषणा की है कि उसने त्योहारी सेल के 5 दिनों में सभी चैनलों पर 20 लाख से अधिक स्मार्टफोन बेचे हैं।

प्रीमियम सेगमेंट में, शाओमी 11 लाइट एनई 5जी और एमआई 11एक्स सीरीज को अधिकतम मांग मिली। इसके बाद रेडमी नोट 10एस और रेडमी नोट 10 प्रो के साथ-साथ रेडमी 9 सीरीज मिड वैल्यू सेगमेंट में हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा, ब्रांड की विरासत को जारी रखते हुए, दिवाली विद एमआई ने एमआईडॉटकॉम, अमेजन पर ग्रेट इंडियन शॉपिंग फेस्टिवल और फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन चैनलों पर द बिग बिलियन डेज पर आकर्षक छूट और ऑफर लाए हैं। एक मजबूत उत्पाद पोर्टफोलियो के पीछे, कंपनी ने पिछले साल की तुलना में प्रीमियम सेगमेंट (20 हजार से कम) में 10 गुणा की वृद्धि दर्ज की है।

शाओमी इंडिया उपभोक्ताओं के लिए बैंक ऑफर के साथ-साथ एमआई 11 एक्स, एमआई 10आई, रेडमी नोट 10 सीरीज, रेडमी 9 सीरीज जैसी श्रेणियों में उत्पादों की श्रेणी पर सौदों की पेशकश कर रहा है।

इससे पहले, ब्रांड ने घोषणा की थी कि उसने उत्सव की बिक्री के 3 दिनों से भी कम समय में 1 लाख स्मार्ट टीवी बेचे हैं। एक मजबूत उत्पाद पोर्टफोलियो के दम पर, कंपनी ने 4के टीवी की मांग में 53 गुना की भारी उछाल दर्ज की है।

दिवाली की बिक्री की पहली लहर के दौरान, अमेजन पर सूचीबद्ध शीर्ष 10 सबसे अधिक बिकने वाले स्मार्ट टीवी में से 8 एमआई और रेडमी के घर से थे। रेडमी स्मार्ट टीवी 50 इंच, एमआई टीवी 4ए 32 इंच, एमआई टीवी 5एक्स 43 इंच में उपभोक्ताओं की सबसे अधिक मांग देखी गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 06 Oct 2021, 05:25:02 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.