logo-image

गेटइनडाटा ने जेबिया से जुड़कर वैश्विक पहुंच का विस्तार किया, डेटा की पूर्ण व्यावसायिक क्षमता को अनलॉक किया

गेटइनडाटा ने जेबिया से जुड़कर वैश्विक पहुंच का विस्तार किया, डेटा की पूर्ण व्यावसायिक क्षमता को अनलॉक किया

Updated on: 11 Jan 2023, 05:15 PM

नई दिल्ली:

डिजिटल बदलाव में अग्रणी कंपनी जेबिया ने बुधवार को गेटइनडाटा के साथ साझेदारी की घोषणा की, जो 120 से अधिक अनुभवी डेटा इंजीनियरों और सलाहकारों का एक समूह है।

कंपनियां अपने डेटा की पूर्ण व्यावसायिक क्षमता को अनलॉक करने के लिए ग्राहकों को सशक्त बनाने की साझा ²ष्टि के साथ, अपने वैश्विक बाजार पहुंच का विस्तार करने के लिए शामिल हुईं।

2014 में पोलैंड में पूर्व स्पोटिफाई इंजीनियरों द्वारा स्थापित, गेटइनडाटा ने अत्याधुनिक बिग डेटा, क्लाउड, एनालिटिक्स और एमएल/एआई समाधान देने के लिए अपना नाम बनाया है।

कंपनी को डेटा इंजीनियरिंग सिद्धांतों का गहरा ज्ञान है और डेटा प्रौद्योगिकियों की एक विस्तृत श्रृंखला को लागू करने का एक सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड है।

इसके ग्राहकों में स्पोटिफाई, ट्रकॉलर, एकास्ट जैसे डिजिटल मूल निवासी, साथ ही आईएनजी बैंक और टेलीकॉम प्ले और केसेल जैसे उद्यम शामिल हैं।

जेबिया के सीईओ आनंद सहाय ने कहा, गेटइनडाटा के साथ, हम आज डेटा के क्षेत्र में कुछ सबसे प्रतिभाशाली दिमागों का अत्यधिक विशिष्ट डेटा विशेषज्ञों की अपनी टीम में स्वागत करते हैं।

उन्होंने कहा, यह साझेदारी हमारे वैश्विक ब्रांड में एक नए स्तर का पैमाना जोड़ती है और हमें बाजार में और भी उच्च प्रदर्शन करने वाले और अभिनव समाधान लाने की अनुमति देती है।

साझेदारी दो कंपनियों के बीच लंबे समय से चले आ रहे संबंधों का स्वाभाविक विकास है। उन्होंने संयुक्त परियोजनाओं पर सहयोग किया है, एक ही सम्मेलन में भाग लिया और प्रस्तुत किया, हमेशा बड़े डेटा समुदाय के सक्रिय सदस्य रहे और उनके सहयोगी और ओपन-सोर्स योगदान आम हैं।

जेबिया में डेटा के निदेशक रॉब डाइलेमैन्स ने कहा, मैंने हमेशा गेटइनडाटा की प्रशंसा की है और यह टीमों में शामिल होने वाली दो शानदार कंपनियों की समान भागीदारी है। हमारे संगठनों के बीच तालमेल अद्वितीय है, क्योंकि दोनों कंपनियां दुनिया भर के ग्राहकों को अभिनव, उच्च प्रदर्शन वाले डेटा समाधान देने की प्रतिबद्धता साझा करती हैं।

गेटइनडाटा के सह-संस्थापक, पायटर क्रेव्सकी जेबिया में शामिल होने के लिए रोमांचित हैं और इसे एक लाभकारी कदम के रूप में देख रहे हैं जो दोनों कंपनियों को अपने अवसरों का विस्तार करने में मदद करेगा।

उन्होंने कहा, हम मूल मूल्यों पर संरेखित हैं। जेबिया के पास प्राधिकरण का एक मिशन है और हम अपने क्षेत्र में ग्राहकों के लिए एक प्राधिकरण बनने का प्रयास करते हैं।

गेटइनडाटा को जेबिया के ज्ञान साझा करने, बिग डेटा वॉरसॉ टेक्नोलॉजी समिट जैसे बैठकें और सम्मेलन आयोजित करने और नियमित रूप से ओपन-सोर्स में योगदान देने के मूल मूल्य के साथ संरेखित किया गया है।

गेटइनडाटा के सह-संस्थापक और सीईओ एडम कावा ने टिप्पणी की, हम जेबिया में शामिल होने के लिए उत्साहित हैं क्योंकि यह हमें अपनी सभी सामरिक गतिविधियों में तेजी लाने की अनुमति देता है। हम अपनी ताकत बढ़ाएंगे और पूरी दुनिया में डेटा द्वारा संचालित होने के इच्छुक कंपनियों को अद्वितीय मूल्य प्रस्ताव देने में सक्षम होंगे।

ज्ञान का विलय और पूलिंग करके, कंपनियां अभिनव डेटा परियोजनाओं पर प्रभावी ढंग से काम कर सकती हैं, आर एंड डी पहल साझा कर सकती हैं और प्रतिभाशाली लोगों को डेटा, क्लाउड और एमएल आ*++++++++++++++++++++++++++++र्*टेक्च र को ठीक करने के लिए भर्ती कर सकती हैं।

चूंकि हमारे मिशन को एक प्राधिकरण के रूप में देखा जाना है, इसलिए यह सही से समझ में आता है कि गेटइनडाटा जैसे प्राधिकरण हमारे साथ जुड़ गए हैं। डायलेमन्स ने कहा कि हम वास्तव में उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं।

गेटइनडाटा द्वारा संगठन में लाए जाने वाले अनुभव और विशेषज्ञता के धन को जोड़कर, जेबिया वैश्विक डेटा और एआई परामर्श बाजार में अपने पदचिह्न् का महत्वपूर्ण विस्तार करेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.