News Nation Logo

Jio यूजर्स को जबरदस्त तोहफा दे सकते हैं मुकेश अंबानी, फोन अपडेट करते ही दुनिया घूमेंगे आप

इस नई सुविधा का लाभ उठाने के लिए JioPhone यूजर को सबसे पहले अपना फोन अपडेट करना होगा.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 30 Jan 2019, 03:31:23 PM
image: jio.com

नई दिल्ली:

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की टेलीकॉम कंपनी जियो (Jio) अपने ग्राहकों के लिए एक बेहद ही खास फीचर लेकर आ सकती है. ये नया फीचर जियो फोन (JioPhone) में उपलब्ध कराया जा सकता है, जिसकी मदद से जियो फोन यूजर अब वाई-फाई हॉटस्पॉट (wi-fi hotspot) का भी लाभ उठा सकेंगे. TelecomTalk की एक रिपोर्ट के मुताबिक जून 2017 में लॉन्च किए गए JioPhone की इंटरनेट शेयरिंग को सक्षम बनाने के लिए कंपनी जल्द ही इस फीचर को सभी फोन में उपलब्ध करा सकती है.

ये भी पढ़ें- यूपी: ससुराल वालों की पिटाई से गर्भ में पल रहा बच्चा गिर गया, अब शौहर ने इस वजह से दे दिया तीन तलाक

कंपनी फिलहाल इस फीचर के लिए टेस्टिंग कर रही है, जिसे पूरा करते ही हॉटस्पॉट फीचर को सभी JioPhone में इसे उपलब्ध कराया जा सकता है. गौरतलब है कि कंपनी ने JioPhone की लॉन्चिंग के समय हॉटस्पॉट फीचर को सभी फोन में उपलब्ध कराने की बात कही थी. फीचर को लेकर किए जा रहे टेस्टिंग का काम पूरा होते ही सभी JioPhone इसका अपडेट उपलब्ध कराया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- भूतों के कब्जे में है ये कोयले की खदान, रात में आती हैं डरावनी आवाजें.. रहस्य जान कांप जाएगी रूह

इस नई सुविधा का लाभ उठाने के लिए JioPhone यूजर को सबसे पहले अपना फोन अपडेट करना होगा. अपडेट होने के बाद सेटिंग्स में जाकर 'इंटरनेट शेयरिंग' के विकल्प में जाना होगा. जहां आपको हॉटस्पॉट दिख जाएगा. यदि आपके फोन में wi-fi hotspot का विकल्प नहीं दिख रहा तो समझिए आपके फोन में अपडेट नहीं पहुंचा है. ऐसी स्थिति में आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है, जब तक आपके फोन में अपडेट न उपलब्ध हो जाए.

First Published : 30 Jan 2019, 11:55:06 AM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.