logo-image

Whatsapp के बाद इंस्टाग्राम चलाने में आ रही परेशानी, अकाउंट सस्पेंड

कंपनी ने लिखा है, हमें पता है आप में से कुछ को इंस्टाग्राम अकाउंट तक पहुंचने में समस्या हो रही है.हम इसकी जांच कर रहे हैं और असुविधा के लिए माफी मांगते हैं.

Updated on: 31 Oct 2022, 08:51 PM

नई दिल्ली:

आजकल सोशल मीडिया एप्प लोगों की जरूरत बन चुकी है. ऐसे में कुछ दिन पहले व्हाट्सएप्प डाउन हुआ था, वहीं अब इंस्टाग्राम के डाउन होने की खबर सामने आई हैं.   जी हां इंस्टाग्राम के कई यूजर्स ने दावा किया है कि उनके अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया है. इंस्टाग्राम डाउन (Instagram Down) होने के स्क्रीनशॉट लगातार ट्विटर पर शेयर किए जा रहे हैं.हालांकि अभी तक इसको लेकर साफ नहीं किया गया है कि इंस्टाग्राम कंपनी ने सस्पेंड किया है या इंस्टा हैक हो गया है. कंपनी ने इंस्टाग्राम डाउन होने पर ट्वीट करके कहा है कि कंपनी इसे ठीक कर रही है.

कंपनी ने लिखा है, 'हमें पता है आप में से कुछ को इंस्टाग्राम अकाउंट तक पहुंचने में समस्या हो रही है. हम इसकी जांच कर रहे हैं और असुविधा के लिए माफी मांगते हैं. वहीं अगर ट्विटर की बात की जाए तो कुछ दिन पहले ही elon musk ने ट्विटर को टेकओवर कर लिया है.'जिसके बाद से सोशल मीडिया पर कोहराम मच गया है. वहीं एलन मस्क रोजाना ट्विटर को लेकर नए नए बदलाव भी कर रहें हैं. आज ही उन्होंने ब्लू टीक को लेकर भी घोषणा की है.इससे पहले 25 अक्टूबर को Whatsapp Down हुआ था, लगभग दो घंटे तक व्हाट्सएप्प डाउन रहा था, जिसके चलते कई यूजर्स को परेशानी हुई.