logo-image

WhatApp ने IOS पर फॉरवर्ड मीडिया विद कैप्शन फीचर लॉन्च किया

मेटा के स्वामित्व वाले मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सऐप ने आईओएस पर फॉरवर्ड मीडिया विद कैप्शन फीचर लॉन्च किया है, जो यूजर्स को कैप्शन के साथ इमेज, वीडियो, जीआईएफ और डॉक्यूमेंट फॉरवर्ड करने की सुविधा देता है. वाबेटाइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, ऐप स्टोर से आईओएस 22.23.77 के लिए लेटेस्ट व्हाट्सऐप अपडेट डाउनलोड करने के बाद, कुछ उपयोगकर्ता नए फीचर का उपयोग करने में सक्षम थे. उपयोगकर्ताओं को यह जानने के लिए कि क्या उनके अकाउंट में क्षमता इनेबल्ड है और स्क्रीन के निचले भाग में एक नया ²श्य प्रदर्शित होगा, कैप्शन के साथ एक इमेज को फॉरवर्ड करना होगा.

Updated on: 29 Nov 2022, 02:57 PM

सन फ्रांसिस्को:

मेटा के स्वामित्व वाले मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सऐप ने आईओएस पर फॉरवर्ड मीडिया विद कैप्शन फीचर लॉन्च किया है, जो यूजर्स को कैप्शन के साथ इमेज, वीडियो, जीआईएफ और डॉक्यूमेंट फॉरवर्ड करने की सुविधा देता है. वाबेटाइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, ऐप स्टोर से आईओएस 22.23.77 के लिए लेटेस्ट व्हाट्सऐप अपडेट डाउनलोड करने के बाद, कुछ उपयोगकर्ता नए फीचर का उपयोग करने में सक्षम थे. उपयोगकर्ताओं को यह जानने के लिए कि क्या उनके अकाउंट में क्षमता इनेबल्ड है और स्क्रीन के निचले भाग में एक नया दृश्य प्रदर्शित होगा, कैप्शन के साथ एक इमेज को फॉरवर्ड करना होगा.

साथ ही, अगर कोई कैप्शन फॉरवर्ड नहीं करना चाहता है, तो मैसेज को फॉरवर्ड करने से पहले इमेज से कैप्शन को हटाने के लिए डिसमिस बटन दिया गया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि यह फीचर आने वाले दिनों में और अधिक उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगा. पिछले हफ्ते, यह बताया गया था कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म आगामी आईओएस अपडेट के लिए आईओएस बीटा पर वॉयस स्टेटस पर काम कर रहा है, जो यूजर्स को उनके स्टेटस अपडेट के लिए वॉयस नोट्स साझा करने का फीचर प्रदान करेगा.

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.