logo-image

Whatsapp ने लॉन्च किया फेसबुक के जैसे कलर बेस्ड स्टेटस फीचर

व्हाट्सएप अपने स्टेटस फीचर को और दिलचस्प बनाते हुए मंगलवार को एक अपडेट किया है, जिससे अब आप क्रिएटिव तरीकों से टेक्स्ट स्टेटस शेयर कर सकते हैं।

Updated on: 22 Aug 2017, 11:49 PM

highlights

  • फेसबुक की तरह टेक्स्ट को कलर बैकग्राउंड देने का काम करेगा नया फीचर
  • व्हाट्सएप ने इसी साल फरवरी में मोबाइल यूजर्स के लिए स्टेटस फीचर पेश किया था

 

नई दिल्ली:

व्हाट्सएप अपने स्टेटस फीचर को और दिलचस्प बनाते हुए मंगलवार को एक अपडेट किया है, जिससे अब आप क्रिएटिव तरीकों से टेक्स्ट स्टेटस शेयर कर सकते हैं।

व्हाट्सएप ने बताया, 'टेक्स्ट की अपडेट फीचर आपको अपने संपर्को को मजेदार और व्यक्तिगत तरीके से स्टेटस अपडेट करने की सुविधा देती है। टेक्स्ट स्टेटस को कस्टमाइज करने के लिए यूजर्स किसी विशेष फॉन्ट या बैंकग्राउंड कलर को चुन सकते हैं और लिंक भी जोड़ सकते हैं।'

यह नया फीचर आईफोन और एंड्रायड फोन के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा अब यूजर्स 'स्टेटस' अपडेट्स को वाट्स एप फॉर दे वेब पर भी देख सकेंगे। फेसबुक की तरह ही यह फीचर भी टेक्स्ट को कलर बैकग्राउंड देने का काम करता है।

और पढ़ें: Moto G5s Plus भारत में 29 अगस्त को होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

इसके अलावा यूजर्स यह भी नियंत्रित कर सकता है कि कौन उसके 'स्टेटस' अपडेट को देखेगा। इसे व्हाट्सएप के प्राइवेसी सेटिंग्स में जाकर चुना जा सकता है।

यूजर्स अपने फ्रेंड्स के 'स्टेटस' अपडेट का जवाब भी दे सकेंगे, जिसके बाद वाट्सएप चैट में यूजर के थंबनेल के साथ एक मैसेज चला जाएगा। व्हाट्सएप ने इसी साल फरवरी में मोबाइल यूजर्स के लिए स्टेटस फीचर पेश किया था

और पढें: Google ने एंड्रायड के अगले वर्जन 'एंड्रायड ओ को किया लॉन्च