logo-image

इस स्वतंत्रता दिवस पर Vi दे रहा खास ऑफर! मिलेगा ज्यादा डेटा.. बड़ा कैशबैक

इस स्वतंत्रता दिवस पर Vi लाई है खास ऑफर्स, जिसमें मिलेगा एक्सट्रा डेटा और रिचोर्च पर कैशबैक. यहां जानें पूरी डील...

Updated on: 14 Aug 2023, 09:59 AM

नई दिल्ली:

शानदार ऑफर.. तगड़ा डेटा.. बड़ा कैशबैक! देश के 77वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर टेलीकॉम कंपनी Vi (Vodafone Idea) यूजर्स के लिए जबरदस्त ऑफर लेकर आई है. इस ऑफर का नाम है Independence Day offer, जिसमें आपको मिलेगा एक्स्ट्रा डेटा, अच्छा कैशबैक और गिफ्ट भी. बता दें कि इस ऑफर का लुत्फ यूजर्स 12-18 अगस्त के बीच ही उठा सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कि आखिर कैसे इस बेहतरीन डील्स का फायदा उठाएं... 

Vi के Independence Day offer के तहत आपको 50GB Extra Data, 75 रुपये तक का कैशबैक और कई अन्य बेनेफिट्स कंपनी दे रही है. 15 अगस्त के मौके पर इस खास ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को एनुअल रिचार्ज करना होगा, जिसपर 5800 रुपये तक के गिफ्ट का फायदा उठाने का मौका मिल सकता है. आपको ये रिचार्ज 12-18 अगस्त के बीच ही कराना होगा. बता दें कि ये रिचार्ज नलिमिटेड कॉलिंग वाले प्लान होने चाहिए, साथ ही 199 रुपये या उससे ज्यादा कीमत वाले रिचार्ज पर ही इसका फायदा मिलेगा. 

वहीं Independence Day offer के तहत मिलने वाला इंस्टेंट डिस्काउंट के लिए यूजर्स को 1449 रुपये और 3099 रुपये के रिचार्ज प्लान कराना होगा, जिसपर 50 रुपये और 75 रुपये तक का डिस्काउंट का फायदा मिल सकता है. न सिर्फ इतना, बल्कि यूजर्स इसके अतिरिक्त और भी कई बेहतरीन बेनेफिट्स मिल सकते हैं, जिसमें Vi App पर कई रिवॉर्ड्स शामिल है. हालांकि बता दें कि कंपनी Independence Day offer के तहत Spin the Wheel जीतने का मौका भी दे रही है, जिसके तहत इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेकर जीतने वालों को एक साल की वैलिडिटी  के साथ आने वाले 3099 रुपये का रिजार्ज ऑफर मिल सकता है. बता दें कि इसमें  यूजर्स को 1GB या 2GB एडिशनल डेटा भी दिया जाएगा. गौरतलब है कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर तमाम कंपनियां ग्राहकों को रिझाने के लिए ऐसे एक से बढ़ कर एक ऑफर दे रही है.