logo-image

कमर्शियल पीसी के लिए सुरक्षा, रखरखाव प्रदान करेंगे वीएमवेयर और इंटेल

कमर्शियल पीसी के लिए सुरक्षा, रखरखाव प्रदान करेंगे वीएमवेयर और इंटेल

Updated on: 06 Oct 2021, 05:55 PM

सैन फ्रांसिस्को:

एंटरप्राइज सॉफ्टवेयर प्रमुख वीएमवेयर ने बुधवार को वाणिज्यिक पीसी के लिए सुरक्षा, रखरखाव और इंटेलिजेंट एनालिटिक्स देने के लिए इंटेल के साथ अपनी साझेदारी का विस्तार किया।

वीएमवेयर वर्कस्पेस वन क्लाउड प्रबंधन के साथ इंटेल वीपीआरओ प्लेटफॉर्म प्रौद्योगिकी को एकीकृत करने से सिलिकॉन उपकरणों और अनुप्रयोगों में पीसी सुरक्षा सक्षम हो जाएगी और नेटवर्क से बाहर या डोमेन से बाहर होने पर भी पीसी को कहीं से भी अद्यतित रखने में मदद करने के लिए स्वचालित रखरखाव की अनुमति होगी।

कंपनी ने एक बयान में कहा, इस नए एकीकरण के माध्यम से, हम चिप-टु-क्लाउड प्रबंधन प्रदान करेंगे और अंतिम उपयोगकर्ताओं और आईटी संगठनों को लाभ पहुंचाने के लिए नई सुरक्षा और पीसी प्रबंधन क्षमताओं को अनलॉक करेंगे।

उन्होंने कहा, हम इंटेल के साथ अपने गठबंधन को गहरा करने के लिए रोमांचित हैं, जो आधुनिक कहीं भी कार्यबल के लिए बेहतर, अधिक सुरक्षित कर्मचारी अनुभव को सक्षम करने के हमारे लक्ष्य को साझा करता है।

यह संयुक्त समाधान दूरस्थ कार्य और व्यवसायों को कार्य से कहीं भी संगठनों में विकसित होने के त्वरित अपनाने का परिणाम है। आईटी पेशेवरों को इन आधुनिक, वितरित टीमों का समर्थन करने के कार्य का सामना करना पड़ता है, भले ही कार्य स्थान- रिमोट, ऑन-साइट, या हाइब्रिड हो।

वीपीआरओ प्लेटफॉर्म में एक आ*++++++++++++++++++++++++++++र्*टेक्च र शामिल है जो आधुनिक साइबर हमलों से बचाने के लिए व्यापक हार्डवेयर-आधारित सुरक्षा सुविधाएँ प्रदान करता है जिसका उद्देश्य ओएस परत के नीचे कमजोरियों का फायदा उठाना हो सकता है।

ओएस परत के ऊपर, वर्कस्पेस वन पहचान और अभिगम नियंत्रण, शून्य आईटी टच पीसी परिनियोजन, दूरस्थ कॉन्फ्रिग्रेशन को संभालता है और ओएस और सॉ़फ्टवेयर सुरक्षा को सक्षम करने के लिए सुरक्षा पैच लगाने की बढ़ी हुई सफलता दर प्रदान करता है।

कंपनी ने कहा, एक साथ, हम एक एकीकृत सुरक्षा समाधान प्रदान करेंगे जो उपकरणों, ऐप्स और डेटा का अनुसरण करता है, चाहे वे कहीं भी हों।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.