logo-image

वित्त वर्ष 2022 में कर्मचारियों की संख्या में 60 प्रतिशत की वृद्धि करेगा यूनिकॉमर्स

वित्त वर्ष 2022 में कर्मचारियों की संख्या में 60 प्रतिशत की वृद्धि करेगा यूनिकॉमर्स

Updated on: 23 Aug 2021, 03:15 PM

नई दिल्ली:

सप्लाई चेन सॉफ्टवेयर-एज-ए-सर्विस (सास) प्लेटफॉर्म यूनिकॉमर्स ने सोमवार को कहा कि उसकी योजना वित्त वर्ष 2022 के अंत तक 150 से अधिक लोगों को अपने साथ जोड़कर अपने कर्मचारियों की संख्या में 60 फीसदी की वृद्धि करने की है।

वर्तमान में, कंपनी 240 से अधिक लोगों को रोजगार दे रही है।

एक बयान में, कंपनी ने कहा कि वह भारत और अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में अपनी विस्तार योजना का समर्थन करने के लिए कार्यबल का विस्तार करेगी और अपनी प्रौद्योगिकी टीम को और मजबूत करेगी।

सीईओ यूनिकॉमर्स कपिल मखीजा ने कहा, हमारा लक्ष्य मजबूत विकास गति को जारी रखना है और वित्त वर्ष 22 के लिए अंतर्राष्ट्रीय विस्तार का एक स्पष्ट रोडमैप है। हम अपने उत्पाद पोर्टफोलियो को बढ़ाने और भारत और अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में अपने ग्राहक आधार को मजबूत करने के लिए अपनी टीम का विस्तार करना जारी रखेंगे।

कंपनी ने कहा कि वह जॉब पोर्टल्स, थर्ड पार्टी एचआर सर्विसेज, करियर पेज और इंटरनल रेफरेंस के जरिए भर्ती अभियान चलाएगी।

भारत के ई-कॉमर्स वॉल्यूम के 20 प्रतिशत से अधिक का प्रसंस्करण, यूनिकॉमर्स ई-टेलर्स और डी2सी ब्रांडों के लिए सर्वोत्कृष्ट ऑर्डर, इन्वेंट्री और वेयरहाउस प्रबंधन के साथ-साथ ओमनीचैनल समाधान प्रदान करके विकास को बढ़ावा देने वाला रहा है।

इस महामारी के बीच, यूनिकॉमर्स ने भारत, मध्य पूर्व और दक्षिण-पूर्व एशिया में 15,000 से अधिक पंजीकृत ग्राहकों के साथ अच्छी व्यावसायिक वृद्धि दर्ज की है।

कंपनी ने कहा कि वह वर्तमान में 150 से अधिक स्टोर और 6,000 से अधिक गोदामों का प्रबंधन करती है और सालाना 300 मिलियन से अधिक लेनदेन की प्रक्रिया करती है, जो सालाना 4 बिलियन डॉलर जीएमवी में तब्दील हो जाती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.