logo-image

गर्दन में दर्द के कारण सीएम ठाकरे अस्पताल में भर्ती, हो सकती है सर्जरी

गर्दन में दर्द के कारण सीएम ठाकरे अस्पताल में भर्ती, हो सकती है सर्जरी

Updated on: 10 Nov 2021, 08:40 PM

मुंबई:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को बुधवार को गर्दन में दर्द के कारण मुंबई के एक प्रमुख निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गर्दन में आई दिक्कत के कारण उनकी मामूली सर्जरी की जा सकती है।

ठाकरे ने सोमवार को एक ऑनलाइन कार्यक्रम में गले में ब्रेस पहनकर लोगों को चौंका दिया और एक दिन बाद उनका पूरी तरह से चिकित्सकीय परीक्षण किया गया।

गर्दन संबंधी दिक्कतों की पुष्टि करते हुए, सीएम ने एक बयान में कहा कि पिछले दो वर्षों में वायरस के खिलाफ चल रहे युद्ध के दौरान उनके पास काम से गर्दन उठाने का भी समय नहीं था।

ठाकरे ने कहा, मुझे यह गर्दन का दर्द था, लेकिन इसे कुछ ज्यादा ही नजरअंदाज कर दिया, इसलिए जो होना था वह तो अब हो गया। अब डॉक्टरों ने मुझे इस दर्द का उचित इलाज कराने की सलाह दी है।

उन्होंने कहा कि उचित इलाज के लिए उन्हें आज शाम 2-3 दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा। हालांकि इसके बाद इस संबंध में लेकिन जानकारी सामने नहीं आई और अधिकारी भी इस पर चुप्पी साधे रहे।

हालांकि, सीएम ने महाराष्ट्र के लोगों से टीकाकरण अभियान की अनदेखी न करने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि राज्य ने 10 करोड़ टीकाकरण का आंकड़ा पार कर लिया है, लेकिन सभी के लिए पूरी तरह से टीकाकरण अनिवार्य है।

ठाकरे ने कहा, कृपया नजदीकी केंद्र में जाएं और अपने जीवन की रक्षा के लिए तुरंत टीकाकरण करवाएं। आपका आशीर्वाद मेरे साथ है। मुझे यकीन है कि मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.