logo-image

बाईं पसली में फ्रैक्चर के बाद चिदंबरम बोले, मैं ठीक हूं

बाईं पसली में फ्रैक्चर के बाद चिदंबरम बोले, मैं ठीक हूं

Updated on: 13 Jun 2022, 11:55 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम को सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दिल्ली कार्यालय के बाहर पार्टी के विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस द्वारा कथित तौर पर धक्का दिए जाने के बाद उनकी बाईं पसली में फ्रैक्चर हो गया।

हालांकि, उन्होंने ट्वीट किया कि वह भाग्यशाली हैं कि केवल एक संदिग्ध हेयरलाइन क्रैक हुआ। वह उन सौ लोगों में शामिल थे, जिन्होंने सोमवार को विरोध प्रदर्शन किया, क्योंकि पार्टी नेता राहुल गांधी को जांच एजेंसी द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

चिदंबरम ने ट्वीट में कहा, जब तीन बड़े, मोटे पुलिसकर्मी आप से टकराते हैं, तो आप भाग्यशाली होते हैं कि एक संदिग्ध हेयरलाइन क्रैक मात्र होकर रह जाता है! डॉक्टरों ने कहा है कि अगर हेयरलाइन में क्रैक है, तो यह लगभग 10 दिनों में अपने आप ठीक हो जाएगा। उन्होंने उसी ट्वीट में यह भी जोड़ा कि वह ठीक हैं और कल काम पर जाएंगे।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी एक वीडियो संदेश ट्वीट किया और कहा कि चिदंबरम को पुलिस ने धक्का दिया। उन्होंने यह भी कहा कि एक अन्य कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी को उठाकर सड़क पर फेंक दिया गया और उनके सिर में चोट लगी।

उन्होंने एक वीडियो बयान ट्वीट कर कहा, मोदी सरकार ने बर्बरता की हर हद पार कर दी है। पूर्व गृहमंत्री पी. चिदंबरम को पुलिस ने धक्का दिया, उनका चश्मा जमीन पर फेंका गया। उनकी बाईं पसली में हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया है। सांसद प्रमोद तिवारी को सड़क पर फेंक दिया गया। उनके सिर में चोट है और पसली में फ्रैक्चर है। क्या यह लोकतंत्र है?

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.