News Nation Logo
Banner

उबर ने मानसी चड्ढा को ग्राहक अनुभव प्रमुख के लिए किया नियुक्त

उबर ने मानसी चड्ढा को ग्राहक अनुभव प्रमुख के लिए किया नियुक्त

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 19 Aug 2021, 04:05:01 PM
Uber appoint

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

बेंगलुरु: उबर ने गुरुवार को मानसी चड्ढा को भारत और दक्षिण एशिया के लिए ग्राहक अनुभव प्रमुख के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की।

अपनी नई भूमिका में, चड्ढा उबर ग्राहकों को सर्वोत्तम सेवा सुनिश्चित करने के लिए जिम्मेदार होगी। वह भारत और दक्षिण एशिया के बाजारों में उबर की बढ़ती उपस्थिति का समर्थन करने पर भी ध्यान केंद्रित करेगी।

उबर इंडिया साउथ एशिया के अध्यक्ष प्रभजीत सिंह ने एक बयान में कहा, हम मानसी को भारत और दक्षिण एशिया के लिए ग्राहक अनुभव के प्रमुख के रूप में इस नई भूमिका को देखने के लिए खुश हैं। उसका 2018 से उबर के साथ एक असाधारण ट्रैक रिकॉर्ड रहा है। वह यह सुनिश्चित करने के लिए जुनूनी है कि हमारे ग्राहकों को एक निर्बाध और आनंददायक अनुभव मिले, और मुझे पता है कि वह उन्हें मिलने वाली सेवा में सुधार करना जारी रखेगी।

उन्होंने कहा, उबेर में, हम उद्योग विशेषज्ञों की एक विविध टीम का निर्माण और मजबूती कर रहे हैं, जो राइडशेयरिंग के प्रभाव और क्षमता को समझते हैं।

चड्ढा सितंबर 2018 में भारत और दक्षिण एशिया के लिए वर्चुअल सपोर्ट के प्रमुख के रूप में उबर में शामिल हुए। उबेर की ग्राहक जुनून उत्पाद टीम के साथ क्षेत्र में तकनीकी-सक्षम ग्राहक अनुभव बढ़ाने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही है। उद्योग के 16 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ, चड्ढा रणनीति और योजना, बिक्री परिवर्तन, उत्पादों के निर्माण और स्केलिंग, और बड़े क्रॉस-फंक्शनल कार्यक्रमों को चलाने में विशेषज्ञ हैं।

चड्ढा ने अपनी नियुक्ति पर कहा, मैं उबर की यात्रा का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं क्योंकि यह दुनिया को बेहतर बनाने के तरीके की फिर से कल्पना करना जारी रखता है। इन नई जिम्मेदारियों के साथ, मैं उबेर में असाधारण टीमों और सहयोगियों के साथ काम करने के लिए तत्पर हूं ताकि उत्पाद की पेशकश में हमारी ग्राहक सेवा को मजबूत किया जा सके।

उन्होंने कहा, जैसे-जैसे शहर फिर से आगे बढ़ना शुरू करेंगे, हमारी प्राथमिकता हमारे सवारों और ड्राइवरों को सुरक्षा और सेवा की गुणवत्ता के उच्चतम मानकों की पेशकश करने की होगी, जिससे कंपनी को बदलाव लाने में मदद मिलेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 19 Aug 2021, 04:05:01 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.