logo-image

ट्विटर संभावित ट्वीट्स के लिए लाइक बाय ऑथर लेबल का कर रहा परीक्षण

ट्विटर संभावित ट्वीट्स के लिए लाइक बाय ऑथर लेबल का कर रहा परीक्षण

Updated on: 14 May 2022, 07:55 PM

सैन फ्रांसिस्को:

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर एक नए लेबल लाइक बाय ऑथर का परीक्षण कर रहा है, जो तब दिखाई देता है जब ट्वीट के निर्माता को आपका जवाब पसंद आता है।

एक प्रवक्ता ने टेकक्रंच को बताया कि कंपनी लोगों को उनके द्वारा देखे जाने वाले ट्वीट्स के बारे में संदर्भ देने में मदद करने के लिए अलग-अलग लेबल का परीक्षण कर रही है, लेकिन कहा कि सोशल मीडिया दिग्गज के पास इस विशिष्ट लेबल पर शेयर करने के लिए और कुछ नहीं है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि ऐसा लगता है कि जब किसी ट्वीट के लेखक को कोई जवाब पसंद आता है, तो उस पर एक बैज लगा होता है, जो उत्तर छोड़ने वाले और इसे देखने वाले दोनों को दिखाई देता है।

हालांकि यह पुष्टि नहीं हुई है कि लेबल का विश्व स्तर पर परीक्षण किया जा रहा है, हम कई देशों में यूजर्स की रिपोर्ट देख रहे हैं, जो लेबल को खोज रहे हैं।

रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि यह ध्यान देने योग्य है कि नया लेबल टिकटॉक के लाइक बाय क्रिएटर बैज के समान है जो उसी तरह दिखाई देता है जब किसी वीडियो के निर्माता को कोई टिप्पणी पसंद आती है।

नया लेबल उन उदाहरणों में भी उपयोगी हो सकता है जहां एक ट्वीट को कई जवाब मिले हैं और मूल पोस्टर उनमें से कुछ को सीधे जवाब दिए बिना हाइलाइट करना चाहता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.