logo-image

ट्विटर ने अपनी ब्लू टिक सुविधाओं को विकसित करने में मदद के लिए थ्रेडर का किया अधिग्रहण

ट्विटर ने अपनी ब्लू टिक सुविधाओं को विकसित करने में मदद के लिए थ्रेडर का किया अधिग्रहण

Updated on: 16 Nov 2021, 06:25 PM

सैन फ्रांसिस्को:

यूएस और अन्य देशों में अपने ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन प्लेटफॉर्म को लॉन्च करने के बाद, माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने थ्रेडर का अधिग्रहण किया है। यह एक थर्ड-पार्टी ऐप है जो उपयोगकर्ताओं को प्लेटफॉर्म पर लॉन्ग-फॉर्म थ्रेड्स बनाने और साझा करने की सुविधा देता है।

एनगैजेट के अनुसार, यह उन कुछ ऐप्स में से एक है जो आपको थ्रेड्स को पचाने में आसान बनाने की अनुमति देता है। थ्रेडर की प्रोफाइल को टैग करके और कॉम्पाइल टाइप करके, बॉट ट्वीट्स की एक श्रृंखला को एक लेख के रूप में संक्षिप्त कर देगा।

थ्रेडर के संस्थापक कहा, आज, हम इस अनुभव को ट्विटर पर ला रहे हैं। हम दोनों ने एक साथ विशेष रूप से दो की एक स्वतंत्र टीम के रूप में जो हासिल किया है, उस पर हमें गर्व है। हम ट्विटर पर लाखों लोगों के लिए थ्रेडर अनुभव लाने के लिए उत्साहित हैं।

घोषणा के हिस्से के रूप में, थ्रेडर 15 दिसंबर को बंद हो जाएगा, लेकिन इसका फीचर सेट ट्विटर ब्लू के हिस्से के रूप में लाइव रहेगा।

विशेष रूप से रीडर फीचर में, जिसे ट्विटर ने थ्रेडर के सह-संस्थापक मैरी डेनिस ने बनाने में मदद की। डेनिस कंपनी की लॉन्गफॉर्म टीम में शामिल हो रही है, जहां ट्विटर का कहना है कि वह लोगों के लिए थ्रेड पढ़ना आसान बनाने के तरीकों पर काम करना जारी रखेगी।

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ने अधिग्रहण की अन्य शर्तों का खुलासा नहीं किया। यह सौदा हाल ही में अमेरिका और न्यूजीलैंड में ट्विटर ब्लू के विस्तार के बाद हुआ है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.