News Nation Logo
Banner

Twitter ने लाइव ऑडियो Conversation ऐप स्पेस लॉन्च करने का किया ऐलान

एक सीमित समूह आने वाले महीनों में टिकट स्पेस की मेजबानी करेंगे. मेजबान टिकट बिक्री से राजस्व का अधिकांश हिस्सा कमाते हैं और ट्विटर एक छोटी राशि भी रखेगा. कोई भी स्पेस में दूसरों को रिपोर्ट और ब्लॉक कर सकता है, या स्पेस की रिपोर्ट कर सकता है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 05 May 2021, 09:00:40 AM
Twitter

Twitter (Photo Credit: IANS )

highlights

  • 600 या उससे ज्यादा फॉलोवर वाले यूर्जस के लिए आईएसओ और एंड्राइड पर जगह उपल्ब्ध  
  • कोई भी स्पेस में दूसरों को रिपोर्ट और ब्लॉक कर सकता है, या स्पेस की रिपोर्ट कर सकता है

नई दिल्ली :

ऑडियो चैट ऐप क्लबहाउस (Clubhouse) के बारे में बात करते हुए ट्वीटर (Twitter) ने लाइव ऑडियो कॉनर्वसेशन ऐप स्पेस लॉन्च करने की घोषणा की. 600 या उससे ज्यादा फॉलोवर वाले यूर्जस के लिए आईएसओ और एंड्राइड पर जगह उपल्ब्ध है. कंपनी ने कहा कि यह मेजबानों के लिए 'टिकट स्पेक्स' सुविधा पर भी काम कर रहा है, जिसे वे मौद्रिक सहायता प्राप्त करके बनाए जाने वाले अनुभवों के लिए पुरस्कृत करते हैं, जबकि श्रोताओं को उन वातार्लापों के लिए विशेष पहुंच प्रदान करते हैं जिनकी वे सबसे अधिक परवाह करते हैं. मेजबान टिकिट की कीमतों और कितने में बेचना है वे कीमतों को निर्धारित करेंगे.

एक सीमित समूह आने वाले महीनों में टिकट स्पेस की मेजबानी करेंगे. मेजबान टिकट बिक्री से राजस्व का अधिकांश हिस्सा कमाते हैं और ट्विटर एक छोटी राशि भी रखेगा. कोई भी स्पेस में दूसरों को रिपोर्ट और ब्लॉक कर सकता है, या स्पेस की रिपोर्ट कर सकता है. इसके अलावा, जिन लोगों को आपने ब्लॉक किया है, वे आपके द्वारा होस्ट किए जा रहे स्पेस में शामिल नहीं हो सकते हैं, और यदि आपने किसी को ब्लॉक किया है, तो आप जो स्पेस में शामिल हो रहे हैं, उसमें लेबल और चेतावनी भी देखेंगे. 

एपिक गेम्स ने कलाकार का पोर्टफोलियो मार्केटप्लेस आर्टिस्टिक से प्राप्त किया

एपिक गेम्स (Epic Games) ने ArtStation का अधिग्रहण किया है जो डिजिटल कलाकारों के लिए नौकरी का ऑनलाइन बाजार है. 2014 में स्थापित आर्टिस्टिक गेम, मीडिया और मनोरंजन के पार रचनाकारों के लिए एक मंच प्रदान करता है जहां वे अपने पोर्टफोलियो को विकसित और साझा कर सकते हैं और नौकरी के अवसरों की खोज कर सकते हैं. एपिक गेम्स के उपाध्यक्ष और महाप्रबंधक मार्क पेटिट ने एक बयान में कहा कि आर्टिस्टिक लीडरशिप टीम जबरदस्त प्रतिभा और एक जीवंत निमार्ता समुदाय और पारिस्थितिकी तंत्र का समर्थन करने का एक अनूठा ट्रैक रिकॉर्ड लाती है. 

हम रचनाकारों को और भी अधिक संसाधनों और उपकरणों तक पहुंच प्रदान करने के लिए उनके साथ काम करने की आशा करते हैं, उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ काम करने के लिए सशक्त बनाते हैं. एपिक पर अवास्तविक इंजन टीम के साथ निकटता से सहयोग करते हुए आर्टिस्टिक एक स्वतंत्र ब्रांडेड प्लेटफॉर्म के रूप में काम करना जारी रखेगा. सीईओ और आर्टिस्टिक के सह संस्थापक लियोनार्ड टीओ ने कहा कि महाकाव्य के भाग के रूप में, हम इस मिशन को आगे बढ़ाने में सक्षम होंगे और समुदाय को उन तरीकों से वापस लाएंगे जो हम अपने दम पर नहीं कर पाए थे. -इनपुट आईएएनएस

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 May 2021, 09:00:40 AM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.