logo-image

टीवीएस मोटर ने नया आईक्यूब ई स्कूटर किया लॉन्च

टीवीएस मोटर ने नया आईक्यूब ई स्कूटर किया लॉन्च

Updated on: 21 May 2022, 02:30 PM

बेंगलुरु:

दोपहिया और तिपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस मोटर ने नया आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में उतारा है। इसकी शुरूआती कीमत 98,564 रुपये है।

कंपनी की ओर से जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि नया ई स्कूटर तीन वैरिएंट आईक्यूब एसटी, आईक्यूब एस और आईक्यूब में उपलब्ध है। इसमें चार्जिग के तीन विकल्प दिये गये हैं। यह स्कूटर ग्राहकों को मनपसंद रंग चुनने की इजाजत देता हुआ 11 रंगों में उपलब्ध है।

यह सात इंच के टीएफटी टचस्क्रीन, क्लीन यूआई, इनफिलिटी थीम पर्सनलाइजेशन, वॉयस एसिस्ट, म्युजिक प्लेयर कंट्रोल, ओटीए अपडेट आदि से लैस है। इसमें फास्ट चार्जिग की सुविधा उपलब्ध है।

इसका टॉप वैरिएंट आईक्यूब एसटी है, जो 5.1 किलोवाट प्रति घंटे की बैटरी पैक के साथ आता है। यह प्रति चार्ज पर 140 किलोमीटर की रेंज देता है। आईक्यूब एस 3.4 किलोवाट प्रति घंटे की बैटरी पैक के साथ आता है, जो प्रति चार्ज पर 100 किलोमीटर की रेंज देता है।

टीवीएस आईक्यूब इसका बेसिक वर्जन है, जो 3.4 किलोवाट प्रति घंटे की बैटरी पैक के साथ आता है। यह प्रति चार्ज पर 100 किलोमीटर की रेंज देता है। इसमें पांच इंच का टीएफटी स्क्रीन लगा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.