logo-image

ट्यूनीशिया ने विदेश से आवाजाही के लिए नए कोरोना उपाय किए लागू

ट्यूनीशिया ने विदेश से आवाजाही के लिए नए कोरोना उपाय किए लागू

Updated on: 28 Nov 2021, 01:25 PM

ट्यूनिस:

देश में कोरोना ओमीक्रोन के नए वेरिएंट के प्रसार को रोकने के लिए विदेश से आने वाले लोगों के लिए नए उपाय लागू करने की घोषणा की है। ये जानकारी ट्यूनीशिया के स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी।

मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि सभी आगमनों को टीकाकरण या टीकाकरण पास पूरा होने का प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना होगा। इस निर्णय में 18 साल से ज्यादा आयु के सभी यात्री शामिल हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, 6 साल से ज्यादा उम्र के बच्चों को टेक-ऑफ से 48 घंटे के अंदर एक निगेटिव पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट देनी होगी।

ट्यूनीशियाई स्वास्थ्य अधिकारियों ने ट्यूनीशियाई के साथ-साथ ट्यूनीशिया में रहने वाले विदेशियों के लिए नामित केंद्रों में से एक में 10-दिवसीय क्वारंटीन में भेजा जाएगा, जिन्होंने अभी तक अपना टीकाकरण पूरा नहीं किया है।

कोरोना का पता लगाने के लिए सभी आगमनों को तुरंत एक त्वरित टेस्ट करना होगा।

मंत्रालय द्वारा शनिवार को जारी नए आंकड़ों के अनुसार, बीते 24 घंटे में कोरोनावायरस के 175 नए मामले सामने आए, जिससे उत्तरी अफ्रीकी देश में यह संख्या बढ़कर 717,163 हो गई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.