logo-image

ट्रूकॉलर ने श्याओमी के दिग्गज रविंद्रन को महत्वपूर्ण भूमिका सौंपी

ट्रूकॉलर ने श्याओमी के दिग्गज रविंद्रन को महत्वपूर्ण भूमिका सौंपी

Updated on: 17 Aug 2021, 11:50 PM

नई दिल्ली:

स्वीडिश कॉलर आइडेंटिफिकेशन ऐप ट्रूकॉलर ने मंगलवार को घोषणा की है कि उन्होंने जिजेंद्रन रवींद्रन को ग्लोबल बिजनेस डेवलपमेंट का उपाध्यक्ष नियुक्त किया है।

रवींद्रन श्याओमी से ट्रूकॉलर में शामिल हुए, जहां वह एमआईयूआई इंडिया के सहयोगी निदेशक और लीड थे, जो ब्रांड के लिए समग्र व्यावसायिक रणनीति के प्रबंधन और संचालन के लिए जिम्मेदार थे।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि वह ट्रूकॉलर में बिजनेस डेवलपमेंट फंक्शन का नेतृत्व करेंगे और चीफ कर्मशियल ऑफिसर कारी कृष्णमूर्ति को रिपोर्ट करेंगे।

कृष्णमूर्ति ने कहा, मुझे विश्वास है कि वह विश्व स्तर पर हर कनेक्टेड डिवाइस में ट्रूकॉलर रखने की हमारी महत्वाकांक्षाओं को आगे बढ़ाएंगे। उनका व्यापक अनुभव और उनके हालिया कार्यकाल में उपलब्धियां निश्चित रूप से हमारे प्रयासों को दूसरे स्तर पर ले जाएंगी।

श्याओमी से पहले, रवींद्रन भारत, श्रीलंका, रूस और बांग्लादेश में माइक्रोमैक्स के लिए ऐप पार्टनरशिप का नेतृत्व कर रहे थे। वह पहले भी एयरटेल और वोडाफोन से जुड़े रहे हैं।

ट्रूकॉलर में, वह कारोबार के विस्तार और बाजारों में विकास की दिशा में काम करेंगे।

रवींद्रन ने कहा, ट्रूकॉलर दुनिया भर के करोड़ों उपभोक्ताओं का एक अभिन्न अंग बन गया है और मैं कंपनी में सभी हितधारकों के लिए दीर्घकालिक स्थायी मूल्य बनाने के लिए इस चुनौतीपूर्ण और रोमांचक नई भूमिका को निभाने के लिए तत्पर हूं।

ट्रूकॉलर के वर्तमान में 280 मिलियन से अधिक सक्रिय उपयोगकर्ता हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.