logo-image

गोवा में गठबंधन के नेटवर्क को बढ़ाने पर विचार कर रही है तृणमूल कांग्रेस

गोवा में गठबंधन के नेटवर्क को बढ़ाने पर विचार कर रही है तृणमूल कांग्रेस

Updated on: 06 Jan 2022, 01:35 PM

पणजी:

क्या गोवा में तृणमूल कांग्रेस आगामी गोवा चुनावों के लिए अपने गठबंधन नेटवर्क को बढ़ाने की कोशिश कर रही है? पार्टी के वर्तमान और एकमात्र गठबंधन सहयोगी, महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) के अनुसार, दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन कुछ ही दिनों में एक और पार्टी के साथ देखने को मिल सकता है।

एमजीपी विधायक और पार्टी के वरिष्ठ नेता सुदीन धवलीकर ने दावा किया है कि तीसरे गठबंधन सहयोगी के नाम का खुलासा 10 जनवरी तक किया जाएगा।

धवलीकर ने बुधवार को कहा, मुख्य बात यह है कि अगर कोई और पार्टी हमारे साथ आती है, तो हमें कुछ समायोजन करना होगा। हम कांग्रेस और भाजपा को अलग रखकर सरकार बनाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, मैं तीसरे पक्ष के नाम की घोषणा नहीं करूंगा। 10 (10 जनवरी) तक आचार संहिता लगने के बाद और जब फॉर्म भरे जा रहे होंगे तो इस पर चर्चा की जाएगी।

दिलचस्प बात यह है कि धवलीकर और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल की मुलाकात पिछले साल जुलाई में गोवा के एक होटल में हुई थी। जबकि एमजीपी नेता ने मुलाकात को एक अतिथि मुख्यमंत्री से मिलने के लिए शिष्टाचार भेंट के रूप में वर्णित किया था।

तृणमूल और आप 2022 के विधानसभा चुनावों से पहले गोवा में चुनावी राजनीति में अपनी छाप छोड़ने के लिए पूरी ताकत से जुटे हुए हैं। निवर्तमान राज्य विधानसभा में दोनों दलों का एक भी विधायक नहीं है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.