logo-image

तमिलनाडु ने रविवार को पूर्ण तालाबंदी की घोषणा की, 6 जनवरी से नाइट कर्फ्यू होगा लागू

तमिलनाडु ने रविवार को पूर्ण तालाबंदी की घोषणा की, 6 जनवरी से नाइट कर्फ्यू होगा लागू

Updated on: 05 Jan 2022, 08:55 PM

चेन्नई:

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने 6 जनवरी से कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू और रविवार को पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की है।

मुख्यमंत्री कार्यालय ने एक बयान में कहा कि कक्षा 1 से 9 तक के छात्रों के लिए किसी भी तरह की शारीरिक कक्षाओं की अनुमति नहीं होगी। क्रेच, किंडरगार्टन कक्षाएं और प्ले स्कूल नहीं चलेंगे।

हालांकि, कक्षा 10वीं, 11वीं और 12वीं के छात्रों के लिए शारीरिक कक्षाओं की अनुमति होगी।

रविवार को संपूर्ण लॉकडाउन के दौरान मेडिकल स्टोर, दूध वितरण, समाचार पत्र, पेट्रोल पंप, एटीएम, माल ढुलाई जैसी आवश्यक सेवाओं की अनुमति होगी।

लॉकडाउन के दौरान ई-कॉमर्स सेवाओं की अनुमति नहीं होगी, जबकि रेस्तरां को सुबह 7 बजे से रात 10 बजे तक खाना डिलीवरी सेवाएं और टेकअवे प्रदान करने की अनुमति होगी।

हवाई अड्डे, रेलवे और बस स्टेशनों तक पहुंचने के लिए लोगों को गुरुवार से रात के कर्फ्यू के दौरान और रविवार को पूर्ण लॉकडाउन के दौरान यात्रा के लिए वैध टिकट दिखाना होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.