logo-image

टिकटॉक कुछ क्रिएटर्स के लिए टिप्स फीचर की कर रहा है टेस्टिंग

टिकटॉक कुछ क्रिएटर्स के लिए टिप्स फीचर की कर रहा है टेस्टिंग

Updated on: 29 Oct 2021, 04:55 PM

सैन फ्रांसिस्को:

शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म टिकटॉक एक नए टूल की टेस्टिंग कर रहा है, जिससे यूजर्स कुछ क्रिएटर्स को सीधे उनके प्रोफाइल पर टिप दे सकते हैं।

द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, टिक टॉक क्रिएटर जेरा बीन द्वारा साझा किए गए टिप्स फीचर के एक वीडियो के अनुसार, जिन्होंने इन-ऐप फीचर को देखा और अप्रुवल के लिए एप्लाइड किया है, इससे क्रिएटर्स को दिया गया पैसा सीधे उसके पास जाएगा।

एप्लिकेशन स्क्रीन के एक स्क्रीनशॉट में कहा गया है कि सुविधा के लिए क्वालीफाई प्राप्त करने के लिए, अकांउट को प्लेटफॉर्म पर अच्छी स्थिति में होना चाहिए, कम से कम 1,00,000 फॉलोवर्स होने चाहिए, और टिकटॉक की टिप्स की शर्तों से सहमत होना चाहिए।

रिपोर्ट में कहा गया है कि यदि क्रिएटर्स इन क्राइटेरिया को पूरा करते हैं, तो वे टूल के लिए एप्लाइ कर सकते हैं। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि एप्लाइ करने वाले सभी लोगों को मंजूरी दी जाएगी या नहीं।

बीन अकांउट अब एक टिप्स बटन देगा, जो यूजर्स को एक ऐसे पेज पर ले जाएगा जहां वे क्रिएटर्स को अपनी पसंद की एक कस्टम राशि टिप दे सकते हैं।

कंपनी के एक प्रवक्ता ने बताया, हम हमेशा अपने ग्रूप के लिए मूल्य लाने और टिकटॉक अनुभव को समृद्ध करने के नए तरीकों के बारे में सोच रहे हैं।

रचनाकारों को सुझाव भेजने के लिए उपयोगकतार्ओं की आयु 18 वर्ष या उससे अधिक होनी चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं लगता है कि उपयोगकतार्ओं को उस खाते का अनुसरण करना होगा जिसे वे सुविधा का उपयोग करने के लिए टिप दे रहे हैं।

हालांकि, सीमित आधार पर इसका परीक्षण किया जा रहा है। टिकटॉक ने इस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया कि इस समय अपने प्लेटफॉर्म पर रचनाकारों के लिए यह सुविधा कितनी व्यापक रूप से उपलब्ध है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.