logo-image

सोनी का 55 इंच का नया स्मार्ट टीवी ब्राविया हुआ लॉन्च

सोनी का 55 इंच का नया स्मार्ट टीवी ब्राविया हुआ लॉन्च

Updated on: 01 Sep 2021, 02:20 PM

विवेक सिंह चौहान

नई दिल्ली:

देश के बड़े टीवी ब्रांडों में से एक सोनी ने अपनी प्रभावशाली तस्वीर और साउन्ड वाले टीवी को यूजर्स के लिए नई तकनीकों के साथ नए स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है।

कंपनी की ओर से हाल ही में लॉन्च किया टीवी ब्राविया 55 एक्स 90जे, एक काग्निटिव प्रोसेसर एक्सआर से लैस है।

1,39,990 रुपये की कीमत वाला,यह टीवी भारत में सभी सोनी केंद्रों और प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर और ई-कॉमर्स पोर्टलों पर 140 सेमी (55-इंच) आकार में उपलब्ध है। टीवी 2021 के लिए सोनी के प्रीमियम एलईडी ट्रिलुमिनोस टीवी को अपडेट किया है।

कॉग्निटिव प्रोसेसर एक्सआर की मदद से एक आकर्षक पिक्च र अनुभव करता है, जो दर्शकों को एक यथार्थवादी और इमर्सिव अनुभव प्रदान करता है।

कंपनी का दावा है कि यह एक नई एडिशन मेथड है जो पारंपरिक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) से परे है।

अच्छे फिनिश के साथ, एक चिकना सपोटिर्ंग स्टैंड और एक विशाल 55-इंच पतले-बेजल डिस्प्ले के साथ, स्मार्ट टीवी देखने में आकर्षक और देखने में सुखद है। यह न्यूनतम डिजाइन केवल स्क्रीन को अधिकतम करने और बेजल को छोटा करने में मदद करता है।

कंपनी की ट्रिलुमिनोस तकनीक वाला 55-इंच का टीवी क्यूएलईडी टीवी के रूप में विपणन किए जाने वाले टेलीविजन पर उपयोग की जाने वाली क्वांटम डॉट तकनीक के समान है।

टीवी एचएलजी, एचडीआर10 और डॉल्बी विजन प्रारूपों के साथ एचडीआर के समर्थन के साथ-साथ ध्वनि के लिए डॉल्बी ऑडियो और डॉल्बी एटमॉस के साथ 4के रिजॉल्यूशन के साथ आता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.