logo-image

मुंबई का स्कूल 22 छात्रों के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद सील

मुंबई का स्कूल 22 छात्रों के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद सील

Updated on: 26 Aug 2021, 09:45 PM

मुंबई:

बृहन्मुंबई नगर निगम के एक अधिकारी ने कहा कि मुंबई के एक बोर्डिग स्कूल में 12 साल से कम उम्र के चार छात्रों सहित कम से कम 22 छात्र कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद छात्रावास परिसर को सील कर दिया गया है।

डोंगरी के सेंट जोसेफ स्कूल और अनाथालय में 24 अगस्त को की गई आरटी-पीसीआर जांच की रिपोर्टों के मद्देनजर यह घटनाक्रम सामने आया। एक दिन पहले कुछ छात्रों ने बुखार और अन्य कोविड जैसे लक्षणों की शिकायत की थी।

दो छात्रों के कोविड-19 संक्रमित होने के बाद बीएमसी टीमों ने और 95 छात्रों की जांच की, जिनमें से 22 संक्रमित पाए गए। इनमें 12 वर्ष से कम उम्र के चार बच्चे शामिल हैं।

जहां 12 साल से ऊपर के छात्रों को मझगांव स्थित रिचर्डसन एंड क्रूडास कंपनी के कोविड केयर सेंटर भेजा गया है, वहीं 12 साल से कम उम्र के छात्रों को नायर अस्पताल के पीडियाट्रिक कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया है।

उधर, कांदिवली की एकल हाउसिंग सोसाइटी में डेल्टा प्लस वेरिएंट के 5 मामलों सहित कम से कम 17 कोविड मामलों का पता चला है। बीएमसी ने इसे नियंत्रण क्षेत्र घोषित किया है।

बीएमसी ने कहा कि दोनों क्षेत्रों (डोंगरी और कांदिवली) में सभी मरीजों की हालत स्थिर है और चिंता की कोई बात नहीं है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.