logo-image

टेट्रिस बीट अब एप्पल आर्केड पर उपलब्ध है

टेट्रिस बीट अब एप्पल आर्केड पर उपलब्ध है

Updated on: 21 Aug 2021, 10:10 PM

सैन फ्रांसिस्को:

बहुप्रतीक्षित गेम टेट्रिस बीट ने एप्पल आर्केड पर लॉन्च किया है, जो क्लासिक ब्लॉक-स्टैकिंग टेट्रिस गेमप्ले को संगीत और रिदम मैकेनिक्स के साथ मिलाता है।

मैकर्यूमर्स के मुताबिक, खिलाड़ियों को ड्रॉप मोड में बीट के साथ समय पर टेट्रिमिनोस को घुमाने और छोड़ने का काम सौंपा जाता है, कॉम्बो चेन बनाने के लिए ताल को ध्यान में रखते हुए।

जो लोग अधिक आकस्मिक गेमप्ले अनुभव चाहते हैं, वे टैप मोड को आजमा सकते हैं, जबकि टेट्रिस के प्रशंसक जो पारंपरिक गेमप्ले अनुभव चाहते हैं, वे मैराथन मोड का उपयोग कर सकते हैं, जो साउंडट्रैक के चयन की सुविधा देता है।

टेट्रिस बीट में एलिसन वंडरलैंड, गाजऱ्ा (थाइवरी कॉर्पोरेशन के), हन्ना डायमंड, ऑक्टो ऑक्टा, डौड, सिंथी और अन्य सहित कलाकारों के विविध समूह का संगीत है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि इसमें 18 विशेष गाने हैं जो नृत्य, हिप हॉप और पॉप शैलियों में हैं। इसमें हर महीने नया संगीत पेश किया जाएगा।

एप्पल नियमित रूप से एप्पल आर्केड में नए गेम जोड़ता है, और इस महीने की शुरुआत में, 200 उपलब्ध खिताबों को पार कर गया।

एप्पल आर्केड गेम में कोई इन-एप खरीदारी विकल्प या विज्ञापन शामिल नहीं है। इसकी सेवा की कीमत 4.99 डॉलर प्रतिमाह या पूरे परिवार के लिए 49.99 डॉलर प्रतिवर्ष है।

यह सेवा 150 से अधिक देशों में उपलब्ध है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.