logo-image

चीन में टेस्ला के मालिक ने ब्रेक फेल होने की कहानी गढ़ने की बात स्वीकार की

चीन में टेस्ला के मालिक ने ब्रेक फेल होने की कहानी गढ़ने की बात स्वीकार की

Updated on: 10 May 2022, 05:15 PM

बीजिंग:

चीन में एक टेस्ला मालिक जिसने कंपनी के वाहनों में से एक खरीदा और दावा किया कि उसकी गाड़ी में खराब ब्रेक थे। उन्होंने स्वीकार किया कि कहानी एक चीनी सोशल मीडिया नेटवर्क पर जारी माफी में गढ़ी गई थी।

टेस्लाराती के अनुसार, इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी ने पिछले दो वर्षो में चीन में गलत सूचना अभियानों के कई उदाहरणों का विरोध किया, जिनमें से कई मालिकों का कहना था कि वाहनों में ब्रेकिंग की समस्या थी, जिसके कारण दुर्घटनाएं हुईं।

कई मौकों पर, टेस्ला ने इन मालिकों को यह साबित करने का अवसर दिया है कि वाहनों में फॉल्ट हैं, यहाँ तक कि दुर्घटनाओं में शामिल कारों की थर्ड-पार्टी परीक्षाओं की पेशकश भी की।

टेस्ला ने ऐसा एक मालिक के साथ किया जो पिछले साल शंघाई ऑटो शो में दावा किया था कि ऑटोमेकर से खरीदी गई कार सुरक्षित नहीं है।

उसने टेस्ला के थर्ड पार्टी के ऑडिट अनुरोध को मानने से इनकार कर दिया, और वाहन के डेटा से पता चला कि दुर्घटना से पहले इसे आक्रामक तरीके से चलाया गया था।

एक वीबो उपयोगकर्ता, जिसने मंच पर अपने प्रोफाइल में खुद को वेनजाउ मालिक के रूप में पहचाना, उसने एक कहानी गढ़ने के लिए माफी जारी की थी कि उसका टेस्ला ब्रेकिंग सिस्टम प्रभावी नहीं था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.