logo-image

टेस्ला ने आईओएस एप को बेहतर विजुअल्स और विजेट के साथ किया अपडेट

टेस्ला ने आईओएस एप को बेहतर विजुअल्स और विजेट के साथ किया अपडेट

Updated on: 27 Aug 2021, 09:50 PM

सैन फ्रांसिस्को:

इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता टेस्ला ने अपने आईओएस स्मार्टफोन एप को कंपनी के इलेक्ट्रिक वाहनों के मालिकों के लिए बेहतर विजेट, नए नियंत्रण और अन्य सुविधाओं के साथ अपडेट किया है।

हालांकि नोटाटेस्ला एप के अनुसार, एप की मुख्य कार्यक्षमता अपरिवर्तित बनी हुई है, ²श्यों को बदल दिया गया है।

हालांकि, कुछ नई सुविधाएं हैं, जिनमें कार को पहले जगाने की आवश्यकता के बिना आईफोन से टेस्ला वाहन को कमांड भेजने में सक्षम होने की क्षमता शामिल है। इसके अतिरिक्त, यूजर्स अपने फोन से वाहनों को अनलॉक कर सकते हैं।

एप्पलइनसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, अन्य अपडेट में वाहन का नया 3डी प्रतिनिधित्व और अधिक तरल एनिमेशन शामिल हैं, क्योंकि यूजर्स ऐप के माध्यम से नेविगेट करते हैं।

गति सीमा, वैलेट मोड और संतरी मोड सेटिंग्स को एक नई सुरक्षा श्रेणी में ले जाया गया है और उपयोगकर्ता ऐप के भीतर से सुपरचाजिर्ंग इतिहास भी देख सकते हैं।

दो अलग-अलग साइज के विजेट हैं जिन्हें आईफोन होम स्क्रीन में जोड़ा जा सकता है। जैसे बैटरी प्रतिशत, स्थान या चाजिर्ंग, अनलॉक स्थिति की जानकारी देगा।

रिपोर्ट के अनुसार, पहले, टेस्ला ऐप में केवल आज फोटो में बहुत कम व्यापक विजेट दिखाया गया था।

टेस्ला ऐप स्टोर पर उपलब्ध है और जल्द ही एक एंड्रॉइड वर्जन आने की संभावना है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.