logo-image

टेस्ला का फुल सेल्फ ड्राइविंग रिक्वेस्ट बटन हुआ रोलआउट

टेस्ला का फुल सेल्फ ड्राइविंग रिक्वेस्ट बटन हुआ रोलआउट

Updated on: 26 Sep 2021, 02:45 PM

सैन फ्रांसिस्को:

इलेक्ट्रिक वाहन टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क ने एक ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि फुल सेल्फ-ड्राइविंग (एफएसडी) बीटा रोटआउट हो गया हैं। अब यूजर्स औपचारिक रूप से अपने कार में एडवांस फुल सेल्फ ड्राइविंग सिस्टम को लगवा सकते हैं।

मस्क ने ट्विटर पर लिखा, एफएसडी बीटा रिक्वेस्ट बटन आज रात लाइव हो गया, लेकिन एफएसडी 10.1 को और 24 घंटे के परीक्षण की जरूरत है, इसलिए यह कल रात से उपलब्ध हो जाएगा।

ट्विटर पर एलोन मस्क के हालिया बयानों के अनुसार, रिक्वेस्ट बटन का इंतजार अब खत्म हो गया है, टेस्ला ने अपने सॉफ्टवेयर अपडेट 2021.32.22 में फंक्शन जारी किया है।

टेस्ला के मालिकों को एफएसडी बीटा कार्यक्रम के लिए कुछ नियमों और शर्तों से सहमत होने की आवश्यकता है।

सबसे पहले, कंपनी ने नोट किया कि कार्यक्रम में नामांकित होने के दौरान मालिकों को चल रहे वीआईएन से जुड़े वाहन ड्राइविंग डेटा के संग्रह और समीक्षा के लिए सहमति देना होगा।

इसके अलावा, प्रतिभागियों को यह समझना होगा कि एफएसडी बीटा का उपयोग करते समय सतर्क और किसी भी समय कार्रवाई करने के लिए तैयार रहना होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.