logo-image

एलन मस्क बोले, ट्विटर खातों के साथ बातचीत हो गई है काफी कम

एलन मस्क बोले, ट्विटर खातों के साथ बातचीत हो गई है काफी कम

Updated on: 31 Jul 2022, 01:50 PM

सैन फ्रांसिस्को:

टेक अरबपति एलन मस्क ने एक गुप्त ट्वीट साझा किया है और यह भी कहा है कि 4.4 करोड़ डॉलर के अधिग्रहण सौदे को लेकर प्लेटफॉर्म के खिलाफ जवाबी मुकदमा दायर करने के बाद लगभग सभी ट्विटर खातों के साथ बातचीत काफी कम हो गई है।

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ ने लिखा है कि लगभग सभी ट्विटर खातों के साथ बातचीत हाल ही में बहुत कम हुई है।

मस्क ने ट्वीट में लिखा : टेस्ला प्लस ट्विटर - ट्विजलर।

हाल ही में, मस्क ने ट्विटर के खिलाफ माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के साथ चल रहे कानूनी विवाद के हिस्से के रूप में 44 अरब के अधिग्रहण सौदे को लेकर एक काउंटरसूट दायर किया।

हालांकि मुकदमा अभी तक जनता के लिए सुलभ नहीं है और आंशिक रूप से संशोधित संस्करण जल्द ही अदालत के नियमों के तहत उपलब्ध हो सकता है।

यह स्पष्ट नहीं था कि मस्क ने अदालत से अपने काउंटरसूट का विवरण गोपनीय रखने के लिए क्यों कहा, जब टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ ने हाल के महीनों में सोशल मीडिया पर और प्रेस साक्षात्कारों में ट्विटर की मुखर आलोचना की थी।

हाल ही में, मस्क को एक ट्वीट में एक फॉलोवर ने लिखा, एसईसी नियम 10 बी-5 के तहत ट्विटर भौतिक तथ्यों की चूक या भ्रामक के लिए उत्तरदायी हो सकता है। उचित परिश्रम को छोड़ने का मतलब यह नहीं है कि आपको एक कपटपूर्ण प्रकटीकरण स्वीकार करना होगा।

मस्क ने जवाब दिया : बिल्कुल।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.